संदिग्ध परिस्थितियों में विदेश से लौटी महिला की मौत से हड़कंप

ऑस्ट्रेलियाई बीमार महिला ऋषिकेश से अचानक हुई गायब

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

हरिद्वार : रानीपुर कोतवाली के अंतर्गत शिवालिक नगर M क्लस्टर में एक 58 वर्ष की महिला की घर में बुखार , सर्दी- जुखाम के चलते संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। महिला इसी छह मार्च को अमेरिका से लौट कर भारत आयी थी ऐसा स्थानीय लोगो द्वारा बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त मृतक महिला भेल से सेवानिवृत्त कर्मचारी की पत्नी  है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला ने होली के दौरान भी शिवालिक नगर के कई लोगों से मुलाक़ात की। बताया जा रहा है कि उनको मौत कोरोना से भी हो सकती है स्वास्थ्य विभाग की टीम जाँच में जुटी हुई है । वहीँ स्वास्थ्य विभाग WHO की गाईड लाईन के अनुसार महिला का पोस्टमॉर्टम नहीं कराया जायेगा। जबकि महिला के घर को पुलिस द्वारा सील करने के साथ ही सैनीटाइज़ आदि भी करवाया जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ कोरोना वायरस के खौफ के बीच उत्तराखंड के ऋषिकेश के तपोवन के एक घर में रुकी बीमार ऑस्ट्रेलियाई महिला अचानक गायब हो गई। महिला के संक्रमित होने की आशंका है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम अब महिला को ढूंढने में लगी है।

महिला के घर में न होने कमी सूचना मकान मालकिन ने तुरंत पुलिस को दी। महिला ने बताया कि वह कुछ दिन से बीमार थी। उसे बुखार और खांसी थी। उसने अपनी जांच भी नहीं कराई थी। इसके बाद से ही मुनिकीरेती थाना पुलिस इस महिला को ढूंढ रही है।