विडियो देखें जब विंग कमांडर अभिषेक ने जब सैन्य परिवारों का किया धन्यवाद

0
287

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून : सोशल मीडिया और व्हाट्स एप पर विंग कमांडर अभिनन्दन का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिनन्दन कह रहे हैं यह फोटो आपके लिए नहीं आपके परिवार वालों के लिए हैं जिनसे मैं नहीं मिल पाया हूँ।  जिनकी दुआओं से में आज सही सलामत हूँ क्योंकि सभी भारतीय सैन्य परिवार ने मेरी सलामती की दुआ ऊपर वाले से की थी। 

विडियो में सैनिक भारत माता की जय के साथ ही डीएससी कोर की जय।  भारतीय एयर फाॅर्स की जय  के नारे भी लगाये गए।  जिसके बाद अभिषेक ने सभी सैनिकों और अधिकारियों का धन्यवाद किया। 

गौरतलब हो कि अभिनंदन भारतीय वायु सेना में विंग कमांडर हैं। उनके पिता भी एयरफ़ोर्स में ही थे और उनके भाई भी एयरफ़ोर्स में ही हैं। अभिनंदन 2004 में सेना में शामिल हुए थे। अभिनंदन के पाकिस्तान के क़ब्ज़े में आने पर भारत के सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही थी।

उनके जो शुरुआती वीडियो पाकिस्तान से आए थे उनमें वो ज़ख़्मी दिख रहे थे और उनके चेहरे पर ख़ून फैला हुआ था। उस दौरान सामने आयें एक वीडियो में अभिनंदन को कुछ लोग पीटते हुए दिख रहे थे। एक अन्य वीडियो में अभिनंदन की आंखों पर पट्टी थी और वो कह रहे थी, “मेरा नाम विंग कमांडर अभिनंदन है। मेरा सर्विस नंबर 27981 है. मैं एक फ्लाइंग पायलट हूं और मैं हिन्दू हूं।”

इसके बाद पाकिस्तान की ओर से एक वीडिया जारी किया गया था जिसमें अभिनंदन कह रहे थे कि पाकिस्तानी सेना ने उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया है और वो पूरी तरह ठीक हैं।