अमिताभ बच्चन क्यों हैं परेशान,अपने फैन्स से उन्होंने क्यों पूछा कि मेरे लिए कोई है दूसरी नौकरी ?

0
357

जब बिग बी ने लगाई थी एक ट्रोलर की क्लास

देवभूमि मीडिया ब्यूरो  
मुम्बई : वैसे तो बिग बी यानि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अपनी बातें यदा-कदा शेयर भी करते रहते हैं। लेकिन ऐसा क्या हुआ जो अब हाल ही में बिग बी ने अपने फैन्स से अपने लिए कोई दूसरी नौकरी मांगी है। 
दरअसल, बिग बी ने एक सन्देश देश को दिया जिसमें उन्होंने अपने ब्लॉग में बताया कि उन्हें बहुत चिंता सता रही है। उन्होंने लिखा, ‘ये तो सभी जानते हैं कि इन दिनों कई तरह की परेशानियां और चिंताएं हैं। सरकारी अधिकारियों ने तो निर्धारित कर दिया था कि 65 साल से ज्यादा उम्र वाले लोग काम के लिए बाहर नहीं जा सकते। मेरे जैसे लोगों के लिए तो ये पैक अप जैसा था’।
इसके बाद बिग बी बताते हैं कि वह खुश हैं कि कोर्ट ने 65 साल से ज्यादा उम्र वालों को शूटिंग की इजाजत दे दी है। लेकिन उन्हें लगता है कि कोर्ट और कानूनी प्रक्रिया में बहुत समय लगता है। तो ऐसे में बिग बी फैन्स से अपने लिए कोई दूसरी जॉब के बारे में पूछ रहे हैं। 
हाल ही में अमूल ने बिग बी के कोरोना से ठीक होने पर एक पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए बिग बी ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘वर्षों से ‘अमुल’ ने सम्मानित किया है मुझे एक साधारण शख्सियत को ‘अमूल्य’ बना दिया।’
बिग बी के इस पोस्ट पर सभी ने उनके लिए प्यारे मैसेज लिखे, लेकिन वहीं एक यूजर ने कुछ ऐसा कह दिया कि बिग बी को गुस्सा आ गया। दरअसल, बिग बी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, कम से कम फ्री में तो अमूल्य नहीं बने होंगे। पैसे तो लिए होंगे।
यूजर के इस कमेंट पर बिग बी को गुस्सा आ गया और उन्होंने लिखा, बहुत बड़ी गलतफहमी में चल रहे हैं आप, मियां। जब सच ना पता हो तो अपने स्वच्छ मुख को स्वच्छ रखिए। न तो मैं अमूल को एंडोर्स करता हूं और न कभी किया है। तीर चलाने से पहले सोच समझ लेना चाहिए, नहीं तो वो आप पर ही आकर गिरेगा, जैसा कि अब हुआ है। तीर की जगह, जो मुहावरा है इस विषय पर, वो किसी और पदार्थ का वर्णन करता है। मेरी सभ्य परवरिश ने मुझे उसका वर्णन करने से रोक दिया।’