ग्रामीणों का आरोप: पुलिस आरोपी के परिवार को बचाने की कर रही है कोशिश 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

पौड़ी : बुआखाल के पास चोरकंडी में पिछली जुलाई को हुए दोहरे हत्याकांड को लेकर शुक्रवार को ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। ग्रामीण जहां दोहरे हत्याकांड की धीमी प्रगति से आक्रोशित हैं वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस आरोपी के परिवार को बचाने की कोशिश कर रही है। 

प्रदर्शन स्थल बुआखाल मुख्यमार्ग पर सड़क पर उतरे ग्रामीणों का कहना है कि दोहरे हत्याकांड में आरोपी के माता-पिता व परिजन भी शामिल हैं, लेकिन पुलिस आरोपी के परिवार को बचाने का प्रयास कर रही है। ग्रामीण इससे पहले भी मुख्यालय पौड़ी में प्रदर्शन कर चुके हैं इस दौरान ग्रामीणों को जिलाधिकारी ने सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दे चुके हैं। 

गौरतलब हो कि पौड़ी जिले के खातस्यूं पट्टी स्थित चोरकंडी गांव के दोहरे हत्याकांड की जांच प्रगति से नाखुश ग्रामीणों ने राजमार्ग चक्काजाम किए जाने की चेतावनी दी थी। गांव वालों का आरोप है कि 23 जुलाई 2019 गांव में रघुवीर सिंह व धीरज सिंह की हत्या तीसरे दोस्त अजीत सिंह ने की।

ग्रामीणों का आरोप है कि घटना को अंजाम देने में उसके परिजनों का भी हाथ है, लेकिन परिजनों को पुलिस द्वारा जांच में बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दोहरे हत्याकांड की निष्पक्ष व गंभीरता से जांच की जानी चाहिए। वर्तमान जांच से इलाके के ग्रामीण नाखुश हैं। 

Advertisements