गंगोलीहाट के ग्राम सभा टुंडाचौड़ा तक सड़क पहुंचने पर ग्रामीणों में हर्ष

0
501

ग्रामवासियों ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और समाजसेवी राम सिंह जी किया हृदय से आभार 

जेसीबी ऑपरेटरों का किया परम्परागत तरीके से धन्यवाद

देवभूमि मीडिया ब्यूरो
पिथौड़ागढ़ : भराड़ी से टुंडाचौड़ा तक ग्राम सभा के युवाओं द्वारा बनाये जा रहे सड़क निर्माण में लगे जेसीबी मशीन चालकों का ग्राम सभा की महिलाओं और युवाओं द्वारा मास्क देकर और पारंपरिक तरीके से फूल माला और टीका लगाकर स्वागत किया गया ।
हालांकि मेन सड़क के पास लगभग 50 मीटर पत्थर लगने से सड़क का कटान नहीं हो पाया है जल्दी ही उम्मीद की जा रही है की पत्थरों का कटान का कार्य शुरू किया जाएगा माननीय मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और गंगोलीहाट क्षेत्र के समाजसेवी राम सिंह बिष्ट जी के द्वारा ग्राम वासियों की मदद के लिए एक एक जेसीबी मुहैया कराई गई थी जो की अब वापिस चली गई हैं।
ग्राम वासियों ने माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी और समाजसेवी राम सिंह जी का आभार व्यक्त किया है श्री गोविंद सिंह और उनकी पत्नी ग्राम प्रधान मनीषा देवी का कहना है कि जिस तरीके से इस क्षेत्र के युवाओं ने इस सड़क निर्माण में गैती,फावड़ा और बेलचा लेकर अपनी भागीदारी निभाई साथ ही इसका संज्ञान लेते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी के कार्यालय द्वारा और श्री राम सिंह जी द्वारा हमें निशुल्क एक एक जेसीबी इस सड़क निर्माण के लिए मुहैया कराई गई। इसके लिए हम और हमारे ग्रामवासी इनका तहे दिल से धन्यवाद करते हैं।
टुंडाचौड़ा ग्राम सभा के अलावा दूसरे ग्राम सभा के सम्मानित सदस्यों ने भी अपनी खेती की भूमि इस सड़क निर्माण के लिए ग्राम वासियों को दान कर दिया जिसमें रंजीत सिंह भंडारी और उनका परिवार गोकुल सिंह और गोपाल सिंह की अहम भूमिका रही है भराड़ी से टुंडाचौड़ा सड़क निर्माण होने से क्षेत्र के 4 ग्राम सभा और एक राजकीय इंटर कॉलेज इससे सीधे जुड़ गए हैं इस सड़क के बनने से इटाना ग्राम सभा तक भी सड़क निर्माण हो गई है आज के दिन दुगई आगर ग्राम सभा के लिए भी एक जेसीबी मशीन समाजसेवी श्री राम सिंह बिष्ट जी द्वारा लगाई गई है जल्दी ही इस सड़क का भी कार्य पूर्ण हो जाएगा। सड़क निर्माण का कार्य अभी भी 24 दिन से चल रहा है इस सड़क निर्माण में क्षेत्र वासियों की मदद करने के लिए वरिष्ठ पत्रकार और देव भूमि मीडिया की संस्थापक राजेंद्र जोशी जी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट जी और उप जिलाधिकारी गंगोलीहाट का भी धन्यवाद किया है