• फिल्म सौम्या-गणेश से बॉलीवुड में एंट्री

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून । संस्कृति भट्ट अविनाश ध्यानी की आने वाली फिल्म सौम्या-गणेश से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। साल 2018 में मिस उत्तराखंड का खिताब जीतने वाली उत्तराखंड की संस्कृति भट्ट जल्द ही बडे पर्दे पर नजर आएंगी। संस्कृति फिल्म निर्माता व अभिनेता अविनाश ध्यानी की आने वाली फिल्म सौम्या-गणेश से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

सौम्या-गणेश एक रोमांटिक फिल्म है, जिसके अधिकतर सीन उत्तराखंड की वादियों में ही फिल्माए जाएंगे। फिल्म की शूटिंग 16 जुलाई से दून की वादियों से शुरू की जाएगी। फिल्म में अविनाश और संस्कृति मुख्य किरदारों की भूमिका निभाएंगे।

मूलरूप से पौड़ी जिले की संस्कृति बॉलीवुड में एंट्री को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि वह सात वर्ष की उम्र से ही शास्त्रीय नृत्य का अभ्यास करने लगी थी। 16 वर्ष की उम्र में प्रयाग संगीत समिति, प्रयागराज से कथक में डिग्री हासिल की।

उन्होंने साथ ही पंडित बिरजू महाराज की कार्यशालाओं में भी भाग लेना शुरू कर दिया था। फिल्म सौम्या-गणेश बचपन की दोस्ती से लेकर खूबसूरत लव स्टोरी तक के सफर पर आधारित फिल्म है। फिल्म में गणेश का किरदार अविनाश जबकि सौम्या का किरदार संस्कृति निभा रही हैं।