अर्बन नक्सल कर रहे हैं Citizenship Amendment Act का विरोध

0
266

देश के लोग CAA का विरोध करने वालों की जान चुके हैं असलियत 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

हल्द्वानी : भारतीय जनता पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून CAA के समर्थन में देशव्‍यापी अभियान शुरू कर दिया है। उत्‍तराखंड में भी भाजपा नेता और कार्यकर्ता रैली व जुलूसों के माध्‍यम से आमजन तक पहुंचकर इसके मायने समझा रहे हैं। इसके प्रचार-प्रसार के लिए पार्टी के कार्यकर्ता से लेकर मुख्‍यमंत्री तक जुटे हैं। इसी क्रम में उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री त्रिवेन्‍द्र सिंह रावत CAA के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए कालाढ़ूंगी पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि वामपंथी और अर्बन नक्सल विचारधारा के लोग ही सीएए का विरोध कर रहे हैं। देश के लोग इनकी असलियत जान चुके हैं, यही वजह है कि समर्थन में आयोजित रैलियों में लोगों की भीड़ जुट रही है।

सीएम ने कहा कि यह कानून कुछ छीन नहीं रहा बल्कि दे रहा है। उन लोगों को नागरिकता मिल रही है, जिनका दूसरी जगह शोषण किया जा रहा था। मोदी के नेतृत्व में देश लगातार बढ़ रहा है। जिस वजह से तथाकथित धर्मनिरपेक्ष और तथाकथित प्रगतिशील लोगों को पीड़ा हो रही है। कभी 370, कभी ट्रिपल तलाक पर देश की जनता को बरगलाने का प्रयास किया गया। ऐसे में एक भारतीय की जिम्मेदारी है कि वो लोगों को खुद भी समझाए।

सीएम से पूर्व विधायक बंशीधर भगत, मंडी अध्यक्ष गजराज बिष्ट, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट ने भी भाषण दिया। संचालन कमल नयन जोशी ने किया। सभा के बाद कालाढूंगी बाजार में भाजपा द्वारा रैली का आयोजन किया गया था। रैली को हरी झंडी दिखाकर सीएम रवाना हो गए।