देहरादून । ट्रांसजेण्डर अजय पाल के साथ मैडम रजनी रावत एवं उनके साथियों द्वारा मारपीट किये जाने व उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न प्रदेशों व जिलों से आये हुए ट्रांसजैण्डरों ने राजधानी में रैली निकाली और कहा कि शीघ्र ही इस मामले पर उचित कार्यवाही नहीं की गई तो सड़कों पर उतरकर जनांदोलन किया जायेगा।
यहां विभिन्न प्रदेशों व जिलों से आये हुए ट्रांसजैण्डर प्रेस क्लब परिसर में इकटठा हुए और वहां से उन्होंने मैडम रजनी रावत व सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए राजधानी में रैली निकाली और यह रैली परेड ग्राउंड के चारों ओर चक्कर काटने के बाद कनक चौक पर पहुँचकर संपन्न हुई। इस अवसर पर ट्रांसजैण्डर अजयपाल ने कहा है कि इस मारपीट के बाद उन्हें  जलाने की कोशिश की और उनके बाल भी काट दिये। उन्होंने शासन प्रशासन से सुरक्षा दिये जाने की मांग की है। उनका कहना है कि जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो वह आत्मदाह करेंगें। कोरोनेशन चिकित्सालय ने उन्हें गोद लिया है और सभी प्रकार की मदद भी चिकित्सालय प्रशासन के माध्यम से की जाती है, उनका कहना है कि समाचार पत्रों में उनका इंटरव्यू प्रकाशित होने के बाद से ही मैडम रजनी रावत व उनके साथी लगातार उस पर दवाब बना रहे थे और कहा कि उन्हें मैडम रजनी रावत व उनके साथियों ने उनके साथ मारपीट की और यहां तक की उन्हें जिंदा जलाने की कोशिश की और उनके बाल भी काट दिये।
उनका फोन भी छीन लिया गया और लगातार धमकी दी जा रही है। उनके ताऊ शमशेर सिंह पाल, भाभी एवं छोटे बच्चों को पीटा गया। उनका कहना है कि उनकी मांगांे पर कार्यवाही नहीं की गई तो भूख हड़ताल आरंभ की जायेगी और जरूरत पडी तो वह आत्मदाह से पीछे नहीं हटेंगें। उनका कहना है कि रजनी रावत को उत्तराखंड से बाहर किया जाये। अजय पाल के समर्थन के लिए पंजाब व अन्य प्रदेशों से आई ट्रांसजैण्डरों ने कहा कि इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए शासन प्रशासन को ठोस कदम उठाने की जरूरत है। हम एकजुट हो रहे है और अजय पाल को न्याय दिलाया जायेगा। इस अवसर पर ओसीम, धनंजय चैहान, रेशमा, गंगा, दिव्या सहित अनेकों ट्रांसजैण्डर मौजूद थे। वहीं दूसरी ओर मैडम रजनी रावत से संपर्क किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।