वाहन दुर्घटना में रूड़की की तहसीलदार समेत तीन की मौत

0
188
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया दुर्घटना पर गहरा दु:ख व्यक्त 
देवभूमि मीडिया ब्यूरो

देहरादून । रुड़की तहसीलदार की सरकारी गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, हादसे में तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

तहसीलदार की सरकारी गाड़ी अनियंत्रित होकर नजीबाबाद की सरवनपुर नहर में जा गिरी। काफी तलाश के बाद तीनों शवों को निकाला गया। हादसे में तहसीलदार सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। तीनों मृतकों के शव और गाड़ी नहर से निकाली जा चुकी है। नैनीताल से रुड़की लौटते वक्त उनकी गाड़ी नजीबाबाद से चार किलोमीटर पहले पुल की रेलिंग तोड़कर नहर में गिर गई।
हादसा शनिवार देर रात को हुआ। घटना से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं क्रेन द्वारा गाड़ी को नहर से बाहर निकाला। हादसे की जानकारी मिलने के बाद डीएम रमाकांत पांडेय, एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह, एसडीएम बृजेश कुमार सिंह और सीओ प्रवीण कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। हादसे की सूचना पाकर मृतकों के घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
तहसीलदार के परिवारजनों ने मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमॉर्टम करवाने को कहा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रुड़की की तहसीलदार सुनेना राणा, वाहन चालक सुंदर एवं अर्दली ओमपाल के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।