नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी में तीन अभियुक्त गिरफ्तार

0
520

लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी तीन व्यक्तियों को गाजियाबाद (उ.प्र.) से किया गिरफ्तार

शिवाली
कोटद्वार । कोतवाली पुलिस ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर कोटद्वार-भाबर निवासी एक व्यक्ति से लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी तीन व्यक्तियों को गाजियाबाद (उ.प्र.) से गिरफ्तार किया है।
20 जनवरी को घमंडपुर (कोटद्वार) निवासी प्रेम सिंह नेगी ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सुनील चौधरी आदि ने ऑक्सीजन कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे 8,96,000/- (आठ छियानवे हजार रुपये) अलग-अलग खातों में डलवाकर उनके साथ धोखाधड़ी की है।
कोतवाली पुलिस ने प्रेम सिंह नेगी की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी सुश्री रेणुका देवी के निर्देशन और अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार मनीषा जोशी व सीओ अनिल जोशी के पर्यवेक्षण में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए साईबर सैल प्रभारी रफत अली के नेतृत्व में एक टीम गठित की।
पुलिस टीम ने पतारसी सुरागसी करते हुए नेहरू नगर गाजियाबाद निवासी अतुल चंद्र पुत्र नरेश शर्मा, नंदग्राम गाजियाबाद निवासी अंकित ठाकुर पुत्र कुशलपाल सिंह और संतपुरा, मोदीनगर (गाजियाबाद) निवासी राजीव कुमार पुत्र बद्रीप्रसाद को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से धोखाधड़ी से लिए गए रूपयों में से 8500/- (आठ हजार पांच सौ रुपये) तथा घटना में प्रयुक्त विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड, पास बुक, आधार कार्ड, पहचान पत्र व मोबाइल सिम बरामद किए हैं।

Previous articleअमेरिका फिर जलवायु संधि में शामिल,जो बिडेन ने पूरा किया वादा
Next articleराज्यपाल से टकरा गये थे सीएम संपूर्णानंद
तीन दशक तक विभिन्न संस्थानों में पत्रकारिता के बाद मई, 2012 में ''देवभूमि मीडिया'' के अस्तित्व में आने की मुख्य वजह पत्रकारिता को बचाए रखना है .जो पाठक पत्रकारिता बचाए रखना चाहते हैं, सच तक पहुंचना चाहते हैं, चाहते हैं कि खबर को साफगोई से पेश किया जाए न कि किसी के फायदे को देखकर तो वे इसके लिए सामने आएं और ऐसे संस्थानों को चलाने में मदद करें। एक संस्थान के रूप में ‘ देवभूमि मीडिया’ जनहित और लोकतांत्रिक मूल्यों के अनुसार चलने के लिए प्रतिबद्ध है। खबरों के विश्लेषण और उन पर टिप्पणी देने के अलावा हमारा उद्देश्य रिपोर्टिंग के पारंपरिक स्वरूप को बचाए रखने का भी है। जैसे-जैसे हमारे संसाधन बढ़ेंगे, हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव अवश्य दें। आप अपना सुझाव हमें हमारे ई-मेल editor@devbhoomimedia.com अथवा हमारे WhatsApp नंबर 7579007807 पर भेज सकते हैं। हम आपके आभारी रहेंगे