नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी में तीन अभियुक्त गिरफ्तार

0
368

लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी तीन व्यक्तियों को गाजियाबाद (उ.प्र.) से किया गिरफ्तार

शिवाली
कोटद्वार । कोतवाली पुलिस ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर कोटद्वार-भाबर निवासी एक व्यक्ति से लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी तीन व्यक्तियों को गाजियाबाद (उ.प्र.) से गिरफ्तार किया है।
20 जनवरी को घमंडपुर (कोटद्वार) निवासी प्रेम सिंह नेगी ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि सुनील चौधरी आदि ने ऑक्सीजन कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे 8,96,000/- (आठ छियानवे हजार रुपये) अलग-अलग खातों में डलवाकर उनके साथ धोखाधड़ी की है।
कोतवाली पुलिस ने प्रेम सिंह नेगी की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी सुश्री रेणुका देवी के निर्देशन और अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार मनीषा जोशी व सीओ अनिल जोशी के पर्यवेक्षण में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए साईबर सैल प्रभारी रफत अली के नेतृत्व में एक टीम गठित की।
पुलिस टीम ने पतारसी सुरागसी करते हुए नेहरू नगर गाजियाबाद निवासी अतुल चंद्र पुत्र नरेश शर्मा, नंदग्राम गाजियाबाद निवासी अंकित ठाकुर पुत्र कुशलपाल सिंह और संतपुरा, मोदीनगर (गाजियाबाद) निवासी राजीव कुमार पुत्र बद्रीप्रसाद को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से धोखाधड़ी से लिए गए रूपयों में से 8500/- (आठ हजार पांच सौ रुपये) तथा घटना में प्रयुक्त विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड, पास बुक, आधार कार्ड, पहचान पत्र व मोबाइल सिम बरामद किए हैं।