सतपाल महाराज के खिलाफ क्षेत्र की महिलाओं ने खोला मोर्चा

0
225

बैजरो बएडा कमलिया सड़क के डामरीकरण की मांग
सड़क पक्की न होने पर दी वोट न देने की चेतावनी

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
बैजरों (गढ़वाल)। बैजरो-बएडा-कमलिया सड़क के डामरीकरण की मांग को लेकर इलाके की महिलाओं ने विधायक और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के खिलाफ मोर्चा खोला है। इन महिलाओं ने आरोप लगाया है कि सतपाल महाराज इलाके की उपेक्षा कर रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया कि अगर जल्दी सड़क का डामरीकरण नहीं किया गया तो वे और उनके परिवार के अन्य वोटर सतपाल महाराज का चुनाव बहिष्कार करेंगे।
आपको बता दें कि बैजरो-बैयेड़ा-कमलिया सड़क करीब 6 साल पहले बनी थी। ये सड़क 15 किलोमीटर लंबी है और इससे 14 गांव की आबादी जुड़ी हुई है। यहां के लोगों ने कहा कि हाल में ही क्षेत्र के विधायक और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने करीब दर्जनभर सड़कों के डामरीकरण के लिए बजट पास कराया लेकिन बैजरो-बएडा-कमलिया सड़क को छोड़ दिया।
स्थानीय लोगों का कहना है कि अपनी उपेक्षा को देखकर यहां की मातृशक्ति में बेहद रोष है। मातृशक्ति ने अगर ऐलान किया है तो कोई भी आगामी चुनाव में सतपाल महाराज और बीजेपी को वोट नहीं देगा। सड़क के डामरीकरण की मांग को लेकर मातृशक्ति अपने बच्चों के साथ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है। इन्होंने नारा दिया है-सतपाल महाराज जागो, आंखें खोलो। सड़क पक्की नहीं तो वोट नहीं।