दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर पिछली बातों को भूल रिश्तों नए साल में नई शुरुआत की कही  बात

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून : बदजुबानी के चलते भाजपा से निष्कासित खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने आखिरकार हार मानते हुए विधायक देशराज कर्णवाल से गिले शिकवे दूर कर पैच अप कर दिया। देहरादून में दोनों ने संयुक्त पत्रकार वार्ता कर दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर पिछली बातों को भूल रिश्तों की  नए साल में नई शुरुआत की बात कही।

यहां आहूत पत्रकार वार्ता में इस दौरान दोनों ने कहा कि वह एक-दूसरे पर दर्ज कराए सभी मुकदमे वापस लेंगे। इसके बाद अब राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा गरम है कि भाजपा से निष्कासित कुंवर प्रणव चैंपियन की पार्टी में वापसी हो सकती है।

वहीं सूत्रों का मानना है कि चैंपियन की घर वापसी में कर्णवाल सबसे बड़ी बाधा थे। वे अड़ गए तो चैंपियन की वापसी में परेशानी खड़ी हो सकती थी। इसलिए सबसे पहला काम दोनों विधायकों में पैच अप कराने का हुआ है और दूसरे चरण में चैंपियन भाजपा में वापसी कर सकते हैं।  

गौरतलब हो कि खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन और विधायक देशराज कर्णवाल के बीच पिछले काफी समय से जहां जुबानी जंग चल रही थी वहीँ झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दोनों एक दूर के खिलाफ कोर्ट कचहरी तक के फेर में पड़ा गए थे। इसी झगड़े के चलते विधायक चैम्पियन को भाजपा की सदस्यता तक से हाथ धोना पड़ा था और वे भाजपा की सदस्यता पाने के लिए हाथ -पांव मार रहे थे, लेकिन इसके लिए पार्टी की शर्त थी कि वे पहले देशराज कर्णवाल से अपना झगड़ा ख़त्म कर सबंधों को मधुर बनाएं।  इसी कड़ी में वे मुख्यमंत्री से भी मिले लेकिन मुख्यमंत्री के यहाँ से भी उन्हें पार्टी के निर्देशों का पालन करने को कहा गया था। 

Advertisements