भालू ने जंगल में चारा लेने गए तीन लोगों पर किया का हमला

0
1144

दरांती से किया भालू से मुकाबला

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून। देहरादून में मालदेवता इलाके के सिल्ला गांव की दो महिलाएं व एक पुरुष शनिवार प्रातः जब जंगल में चारा लेने गई इस दौरान जंगल में भालू ने अचानक दो महिलाओं और एक पुरूष पर हमला कर दिया। अचानकर हुए इस हमले में तीनों घायल हो गए। जिन्हे कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

इलाके के ग्राम प्रधान विजयराम नौटियाल, कनिष्ठ प्रमुख राजपाल मेलवाल, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य महादेव भट्ट ने बताया कि घटना शनिवार को सुबह लगभग साढ़े नौ बजे की है जब कमला देवी पत्नी मस्तराम नौटियाल, मनसाराम पुत्र राजेन्द्र प्रसाद, सुंवारी देवी पत्नी मनसाराम जंगल में चारा लेने गये थे। इस दौरान वे जहां से गुजर रहे थे वहां पास ही एक मरा हुआ जानवर पड़ा था। 

इसी बीच अचानक भालू ने मनसाराम की पीठ पर हमला करने के साथ ही दोनों महिलाओं को भी घायल कर दिया। मनसाराम ने बहादुरी दिखाते हुए अपनी दरांती निकालकर भालू को डराया, जिसके बाद भालू वहां से भाग गया। सूचना पर प्रधान, विजयराम नौटियाल, उप-प्रधान शैलेन्द्र, कनिष्ठ प्रमुख राजपाल मेलवाल, महेन्द्र सिंह आदि ग्रामीण मौके पर पहुंचे। 

तीनों को घायलावस्था में इलाज के लिए कोरोनेशन अस्पताल देहरादून में भर्ती कराया गया है। गांव में भालू की आमद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है