जनसंख्या नियंत्रण को लेकर देहरादून में उलटी पदयात्रा करेंगे मेरठ के तलवार दंपत्ति

बढ़ती आबादी के खिलाफ आवाज उठाये सरकार ......

0
376

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून :  जनसंख्या नियंत्रण के लिए अब तक 150 से अधिक शहरों में पदयात्रा कर चुके दिनेश एवं दिशा तलवार उत्तरांचल की राजधानी देहरादून में 16 अगस्त को पदयात्रा के माध्यम से जनसंख्या नियंत्रण का संदेश भेजेंगे, पिछले 25 वर्षों से तलवार दंपत्ति यह अभियान पूरे देश में चला रहे हैं , 365 शहरों की यात्रा पर निकले देहरादून पहुँच चुके हैं ।

दिनेश तलवार जनता को जागरुक करते हुए कहते हैं, कि सरकार आबादी के खिलाफ आवाज उठाएं ।

देहरादून में उनका कार्यक्रम 16 अगस्त को सुबह 10:30 बजे ग़ांधी पार्क में होगा जिसमे आम जनता से लिखे गए पोस्ट कार्ड्स भी लिखवाकर यह सन्देश पीएमओ कार्यलय तक पहुचायेंगे ।।

Previous articleचंपावत के देवीधूरा में खेली गई ऐतिहासिक बगवाल, 122 रणबांकुरे हुए घायल
Next articleजब हो बे-वजह की निंदा तो क्यों करें बे-वजह की चिंता…….
तीन दशक तक विभिन्न संस्थानों में पत्रकारिता के बाद मई, 2012 में ''देवभूमि मीडिया'' के अस्तित्व में आने की मुख्य वजह पत्रकारिता को बचाए रखना है .जो पाठक पत्रकारिता बचाए रखना चाहते हैं, सच तक पहुंचना चाहते हैं, चाहते हैं कि खबर को साफगोई से पेश किया जाए न कि किसी के फायदे को देखकर तो वे इसके लिए सामने आएं और ऐसे संस्थानों को चलाने में मदद करें। एक संस्थान के रूप में ‘ देवभूमि मीडिया’ जनहित और लोकतांत्रिक मूल्यों के अनुसार चलने के लिए प्रतिबद्ध है। खबरों के विश्लेषण और उन पर टिप्पणी देने के अलावा हमारा उद्देश्य रिपोर्टिंग के पारंपरिक स्वरूप को बचाए रखने का भी है। जैसे-जैसे हमारे संसाधन बढ़ेंगे, हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव अवश्य दें। आप अपना सुझाव हमें हमारे ई-मेल editor@devbhoomimedia.com अथवा हमारे WhatsApp नंबर 7579007807 पर भेज सकते हैं। हम आपके आभारी रहेंगे