तीन-तीन पिस्टल और एक रायफल के साथ डांस करते नज़र आये थे चैंपियन

चौथे पिस्टल आखिर था किसका इसकी खोज में हैं खुफिया विभाग 

चैम्पियन पर अवैध रूप से हथियार रखने का भी हो सकता है मामला दर्ज

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून : तमंचे पर डिस्को करने वाले भारतीय जनता पार्टी से निलंबित किये गए विधायक चैंपियन के तीन हथियारों के लाइसेंस 15 दिनों के लिए निलंबित कर दिए गए हैं और पुलिस से 15 दिनों के भीतर रिपोर्ट मांगी गयी है। वहीं जबकि चौथा हथियार किसका था उसकी खोजबीन की जा रही है। वहीं यदि चौथा हथियार का मालिक न मिला तो पुलिस चैम्पियन पर अवैध रूप से हथियार रखने का भी मामला दर्ज कर सकती है। हथियारों के मामले में जिलाधिकारी हरिद्वार ने उन्हें इस मामले में जानकारी देने के लिए नोटिस जारी किया है।

गौरतलब हो कि एक बंदूक सहित तीन-तीन पिस्टलों को हाथ में लिए और शराब पीते हुए डांस करने का विधायक का उत्तराखंड सदन के कक्ष संख्या 204 के वीडियो के वायरल होने के बाद शनिवार को उनके तीन हथियारों के लाइसेंस को निलंबित कर दिया है साथ ही जिलाधिकारी हरिद्वारने उन्हें इस मामले में उन्हें नोटिस भी भेजा है। जबकि खुफिया विभाग के अधिकारी अब उस चौथे पिस्टल की खोज में हैं और विडियो में चैम्पियन के साथ डांस करने वालों की पहचान भी करने की कोशिश में हैं।  जिसके नाम से चौथा पिस्टल चैम्पियन हाथों में और मुंह से दांतों तले दबाते दिखाई दे रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चैंपियन परिवार में कुल 10 शस्त्रों के लाइसेंस जारी किए गए थे। इनमें तीन असलहे चैंपियन और तीन-तीन उनकी पत्नी और बेटे के नाम पर हैं। जबकि एक लाइसेंसी असलहा पिता के नाम पर है। पुलिस ने केवल चैंपियन के नाम पर दर्ज तीनों असलहों के लाइसेंस रद करने की रिपोर्ट भेजी थी। इसी रिपोर्ट के बाद  जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी ने इस रिपोर्ट के आधार पर चैंपियन के तीनों असलहों के लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं । 

यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उत्तराखंड के लोगों ने इस विडियो में चैम्पियन द्वारा कही जा रही अमर्यादित भाषा पर रोष व्यक्त किया था और भाजपा पर उन्हें पार्टी से बाहर करने का दबाव भी बना। हालाँकि भाजपा ने उन्हें इस मामले में पहले तीन माह के लिए पार्टी के सदस्यता से निलंबित कर दिया था, वहीं उन्हें बीते दिनों नोटिस भी जारी किया गया था जिसके बाद अब उनका पार्टी से बाहर निकला जाना लगभग तय सा लग रहा है।

Advertisements