मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के स्वास्थ्य लाभ को मां चंद्रबदनी धाम विशेष हवन-यज्ञ

0
324

पुरोहित पं. आदित्य सिमल्टी ने किया विशेष हवन-यज्ञ, पढ़िए क्या बोले पंडित 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून। कोरोना से उपचार के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। वहीं प्रदेश भर में मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं सहित तमाम प्रशंसकों द्वारा मंदिरों में पूजा-अर्चना की जा रही है। इसी कड़ी में आज सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर सिद्ध पीठ माँ चंद्रबदनी धाम के पुरोहित और भैरव धाम समिति के अध्यक्ष पंडित आदित्य सेमल्टी ने विशेष पूजा-अर्चना की। इस दौरान मंदिर में हवन-यज्ञ कर मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भगवान भोलेनाथ से की गई।

सिद्ध पीठ माँ चंद्रबदनी धाम के पुरोहित और भैरव धाम समिति के अध्यक्ष पंडित आदित्य सेमल्टी ने कहा भगवान भोले नाथ की असीम कृपा से वह दिल्ली से शीघ्र स्वस्थ्य होकर देहरादून लौटेंगे। पंडित आदित्य सिमल्टी ने कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश के विकास को नए आयाम दिए हैं। जनहित से जुड़ी नई-नई योजनाएं चलाई हैं। जिनका का सीधा लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है । मुख्यमंत्री विकास पुरुष है जिन्होंने बेहद कम समय में उत्तराखंड के सभी वर्गों को विकास की योजनाओं से जोड़ा है हाल ही में मुख्यमंत्री ने प्रदेश में रोजगार के सर्जन बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना सहित सरकारी विभागों में बंपर भर्तियां निकाली हैं। आज स्वरोजगार से जुड़कर लोग अपनी आर्थिकी को मजबूत कर रहे हैं। उन्होने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पूरी तरह स्वस्थ होकर हमारे बीच लौटेंगे। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के लिए पूरे प्रदेश की जनता भगवान से प्रार्थना कर रही है।

सिद्ध पीठ माँ चंद्रबदनी धाम के पुरोहित और भैरव धाम समिति के अध्यक्ष पंडित आदित्य सेमल्टी ने कहा उन्होंने हिन्दुस्तान के कोरोना मुक्ति के लिये भी विशेष मंत्रजाप और भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना की है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द हिन्दुस्तान सहित पूरे विश्व को इससे निजात मिल जायेगी।