दुर्घटनाग्रस्त वहां वाहन में दो पुरुष, तीन महिला और एक लड़की थी सवार  

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वाहन दुर्घटना पर किया गहरा दुःख व्यक्त 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

मृतकों की सूची
-मकान सिंह  पुत्र श्री सती सिंह उम्र49
– पंकज पुत्र मकान सिंह उम्र 18 
– सौपा पत्नी मकान सिंह उम्र 42,
(निवासी गांव झाँकरी पालकोट तहसील देवप्रयाग)
– फूलदेई पत्नी मदन सिंह उम्र,53,
-लक्ष्मी देवी पत्नी नरेंद्र सिंह उम्र 35 ,
-नेहा पुत्री नरेंद्र सिंह उम्र 15वर्ष
(निवासी गांव सेमा भरदार, रुद्रप्रयाग)

देहरादून : ऋषिकेश -देवप्रयाग मोटर मार्ग पर साकनीधार के पास  एक वाहन गहरी खाई में गिर जाने से हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल महिला को एम्स ऋषिकेश पहुँचते ही उसकी भी मौत हो गई।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर देवप्रयाग-सकनीधार के समीप वाहन दुर्घटना पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दुर्घटना में दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं उनके दुःख संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना के साथ ही घायल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से कामना की है।

राज्य आपातकालीन परिचालन केन्द्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 58 देवप्रयाग-ऋषिकेश, सकनिधार के समीप 01 सेंट्रो वाहन न्ज्ञ 13 8214 लगभग 300 मी. खाई में गिरने से दुघर्टना ग्रस्त हुई। जिसमें  06 व्यक्ति सवार थे। घटनास्थल पर 05 व्यक्ति की मृत्यु व 01 महिला गंभीर घायल हुए। घायल महिला को एम्बुलेंस के माध्यम से एम्स ऋषिकेश ले जाया गया। मौके में चौकी ब्यासी व बचेलिखाल, राजस्व उपनिरीक्षक बचेलिखाल व भरपूर द्वारा खोज बचाव का कार्य किया जा रहा है।

देवप्रयाग पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर मृतकों और घायलों को खाई से निकाला। पुलिस के अनुसार वाहन देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहा था। वाहन में रुद्रप्रयाग जिले के ऊखीमठ तहसील में कार्यरत मकान सिंह कोहली, उसकी पत्नी संपति देवी, बेटा पंकज सहित तीन लोग और सवार थे। बाकि लोगों की अभी जानकारी नहीं हो पाई है। दुर्घटनाग्रस्त वहां वाहन में दो पुरुष, तीन महिला और एक लड़की सवार थी। 

Advertisements