लूट की साजिश पुलिस को गुमराह करने के लिए तो नहीं !

पिंकी रावत की हत्या का राज उसके मोबाइल में तो नहीं !

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

प्रथम दृष्टया घटना लूट की नहीं लग रही है। घटना को मोड़ देने के लिए मोबाइल उठाए गए हैं।

युवती का कोई परिचित भी इस घटना में शामिल हो सकता है। कई बिदुओं को ध्यान में रख पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

एसएसपी ऊधम सिंह नगर

काशीपुर : उत्तराखंड के काशीपुर में दिनदहाड़े मोबाइल शोरूम में हुई सेल्स गर्ल की हत्या ने सबको हिला कर रख दिया। हत्यारे ने चाकू से मृतका पिंकी के पेट पर आठ बार वार किए। ये निशान छह से 10 सेमी गहराई के बताए जा रहे हैं। अनुमान है कि हत्यारे ने मृतका की गर्दन दबाकर एक के बाद एक आठ प्रहार किए।

घटनास्थल पर फर्श और काउंटर पर खून के छीटें पाए गए। इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अपने बचाव में मृतका ने हत्यारे के साथ काफी संघर्ष किया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्यारा एक था या उससे अधिक।

पिंकी की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया तो शोरूम में सीसीटीवी सिस्टम नहीं मिला। शोरूम के सामने स्थित घर के सीसीटीवी कैमरे भी खराब पाए गए। पुलिस ने काफी दूर तक सीसीटीवी की तलाश की लेकिन कहीं सीसीटीवी नहीं दिखा। कयास लगाया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा शोरूम के बगल से गुजरने वाली गली से होकर भागा होगा।

पिंकी रावत की हत्या का राज उसके मोबाइल सेट में छिपे होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से पिंकी का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। उसके मोबाइल में पासवर्ड लगा हुआ था। आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह अधिकारी ने साइबर सेल के एक कर्मी की मदद से उक्त मोबाइल को डिकोड किया। पुलिस मृतक के मोबाइल की सीडीआर निकलवाकर जांच में जुटी है। मोबाइल डाटा के आधार पर पुलिस को कुछ सुराग लगने की संभावना जताई जा रही है।

गौरतलब हो कि जिला पौड़ी तहसील धुमाकोट के ग्राम दिगौलीखाल निवासी पिंकी रावत (22) पुत्री मनोज रावत तीन माह से इस शोरूम में काम कर रही थी। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे मनीष चावला(शोरूम मालिक) ने पुलिस को सूचना दी कि शोरूम में सेल्स गर्ल पिंकी की किसी ने हत्या कर दी है। शोरूम से करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत के 11 मोबाइल भी गायब थे। एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र ने बताया कि इस वारदात का उद्देश्य लूट या कोई और रंजिश लग रही है।

Advertisements