संघर्ष के बूते यहां तक पहुंचा और अब बीमारी से लड़ते हुए जीतकर आऊंगा : अनिल बलूनी

0
434

अनिल बलूनी बोले स्वस्थ हो लौटूंगा संकल्पों को करूंगा पूरा 

राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने वीडियो के जरिये दी अपने स्वास्थ्य की जानकारी

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून: पिछले डेढ़ माह से अस्वस्थ चल रहे उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने फेसबुक पर सामने आकर एक वीडियो में कहा कि वे अब स्वस्थ हैं। सोमवार को उन्होंने पहली बार सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिये अपने स्वास्थ्य की जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि अस्वस्थता के कारण वह डेढ़ माह से किसी से संवाद नहीं कर पाए। चिकित्सकों के अनुसार अब उपचार के अच्छे परिणाम आ रहे हैं।

बलूनी ने वीडियो के द्वारा भेजे सन्देश में कहा, ‘मैंने बचपन से संघर्ष किया। बाल्यकाल में ही पिता का निधन हो गया था। संघर्ष करते-करते मैं यहां तक पहुंचा हूं। अब बीमारी से लड़ते हुए जीतकर आऊंगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि उत्तराखंड राज्य के लिए जो संकल्प लिए गए हैं और जो विजन उनके मन मस्तिष्क में है, जिन कार्यों को हाथ में लिया है, उन्हें पूरा करेंगे। जल्द ही स्वस्थ होकर वह सबके बीच होंगे।

बलूनी ने अपने शुभचिंतकों का आभार जताते हुए कहा कि उपचार के दौरान उनके मित्रों ने फोन, संदेश व सोशल मीडिया के जरिये शुभकामना संदेश भेजे। साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा कि इन शुभकामनाओं की शक्ति से उन्हें बीमारी के दौरान मनोबल प्राप्त हुआ। कई मित्रों और शुभचिंतकों ने व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने की इच्छा जताई, लेकिन डॉक्टरों की सलाह है कि अभी प्रतिरोधक क्षमता कम है और ऐसे में संक्रमण का खतरा रहता है। इसलिए वह कुछ समय बाद ही भेंट कर पाएंगे।