हल्द्वानी में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में विशाल पद यात्रा का आयोजन

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
देहरादून । प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में उत्तराखण्ड सरकार की जन विरोधी, गरीब विरोधी, बेरोजगार विरोधी, किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेशभर में विधानसभावार कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। प्रदेश महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि कार्यक्रमों की शुरूआत 23 फरवरी को प्रदेश अध्यक्ष के कोटद्वार दौरे से प्रारम्भ हो रही है। उन्होंने कहा कि 26 फरवरी को हल्द्वानी में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में विशाल पद यात्रा का आयोजन किया गया है जिसमें प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह मुख्य अतिथि तथा सहप्रभारी राजेश धर्माणी विशिष्ठ अतिथि के साथ नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश सहित सभी प्रदेश के वरिष्ठ नेतागण शामिल होंगे। 
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों की नाकामी व झूठी घोषणाओं के खिलाफ 26 फरवरी को हल्द्वानी में आयोजित कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रतिभाग कर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेशभर में विधानसभावार होने वाले कार्यक्रमों की शुरूआत करेंगे। विजय सारस्वत ने बताया कि पद यात्रा की तैयारी हेतु प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह 23 फरवरी को कोटद्वार, जसपुर एवं काशीपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी बैठक करेंगे। 24 फरवरी को बाजपुर, गदरपुर, रूद्रपुर में किच्छा, खटीमा, नानकमत्ता एवं सितारगंज विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ तैयारी बैठक करेंगे। 25 को रामनगर तथा कालाढूंगी में कार्यकर्ताओं की तैयारी बैठक लेंगे तथा दिनांक 26 फरवरी को हल्द्वानी के एम.बी. महाविद्यालय से रामलीला मैदान हल्द्वानी तक होने वाली विशाल पद यात्रा का नेतृत्व करेंगे।
प्रदेश महामंत्री ने भाजपा के मीडिया प्रभारी के बयान को असलियत से दूर और सत्ता के मद मे चूर होकर दिया गया बयान बताया। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेष की सड़के गड्डों में बदल गई हैं। सरकार के पास इतना धन भी नहीं है कि वह इन गड्ढों को भर सके। उन्होंने कहा कि विगत कई वर्शों से लोक निर्माण विभाग, सिंचाई विभाग सहित कई विभागों में सरकार ठेकेदारों का भुगतान नहीं कर पाई है। सरकार को पहले से लिए गये लोन के ब्याज के भुगतान के लिए भी लोन लेना पड़ रहा है। प्रदेश की आर्थिक स्थिति पूरी तरह से चरमरा चुकी है और दूसरी ओर राज्य सरकार विकास की योजनाओं की झूठी घोशणायें कर रही है। डबल इंजन सरकार को प्रदेश की आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विधानसभावार कार्यक्रमों के माध्यम से पूरे प्रदेश के बेरोजगारों के आंकडे एकत्र कर बतायेगी कि भाजपा सरकार ने अपने तीन साल के कार्यकाल में कितने लोगों को रोजगार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार द्वारा की गई झूठी घोषणाओं का स्थलीय निरीक्षण करके सच्चाई जनता के सामने लायेगी कि कितनी झूठी घोषणायें हुई हैं और कितनी पूरी हुई।