• दिल्ली और हरियाणा के पर्यटकों की कार दुर्घटनाग्रस्त 

  • गुमखाल-सतपुली मोटर मार्ग पर हुई कार दुर्घटनाग्रस्त 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

सतपुली । लैंसडौन व पौड़ी घूमने आए दिल्ली और हरियाणा के पर्यटकों की कार गुमखाल-सतपुली मोटर मार्ग पर खाई में गिर गई। दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवतियों समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम दिल्ली व हरियाणा से तीन युवक व दो युवतियां लैंसडौन पहुंचे थे। शनिवार को यह लोग लैंसडौन से पौड़ी से लिए निकले, लेकिन गुमखाल से करीब एक किमी. आगे सतपुली की तरफ कार खाई में जा गिरी।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही लैंसडौन कोतवाली से पुलिस टीम मौके पर पहुंची व स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार लोगों को खाई से बाहर निकाल सड़क में ले आए, जहां से आकस्मिक वाहन 108 की मदद से घायलों को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय में लाया गया।

कोटद्वार कोतवाली के एसएसआई प्रदीप नेगी ने बताया कि चिकित्सालय में चिकित्सकों ने फरीदाबाद निवासी मानव और रोहतक निवासी आदित्य को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में सी-18, जनकपुरी उत्तमनगर-दिल्ली निवासी शिवानी (22) पुत्री सुरेंद्र सिंह रावत, सेक्टर 14 गुरूग्राम (हरियाणा) निवासी दीप्ति (22) पुत्री लाल सिंह व पावर हाउस (रोहतक-हरियाणा) निवासी मोहित (19) पुत्र राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisements
Previous articleपीसीएस परीक्षा-2016 का परिणाम जारी, टॉपर रहे नैनीताल के हिमांशु
Next articleA policy document for the medium term : Arun Jaitley
डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : देवभूमि मीडिया.कॉम हर पक्ष के विचारों और नज़रिए को अपने यहां समाहित करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह जरूरी नहीं है कि हम यहां प्रकाशित सभी विचारों से सहमत हों। लेकिन हम सबकी अभिव्यक्ति की आज़ादी के अधिकार का समर्थन करते हैं। ऐसे स्वतंत्र लेखक,ब्लॉगर और स्तंभकार जो देवभूमि मीडिया.कॉम के कर्मचारी नहीं हैं, उनके लेख, सूचनाएं या उनके द्वारा व्यक्त किया गया विचार उनका निजी है, यह देवभूमि मीडिया.कॉम का नज़रिया नहीं है और नहीं कहा जा सकता है। ऐसी किसी चीज की जवाबदेही या उत्तरदायित्व देवभूमि मीडिया.कॉम की नहीं होगी । धन्यवाद !