कांग्रेस का ये कैसा जश्न : न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न मास्क का ही प्रयोग

0
456

कोरोना संक्रमण काल के बीच ये कैसा पीसीसी में जश्न

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
देहरादून : उत्तराखंड में करोना संक्रमण काल और लॉक डाउन के बीच कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के तीन साल पूरे होने पर मिठाई बांटकर जश्न मनाया गया। इस जशनमें न तो कॉंग्रेसी सोशल डिस्टैन्सिंग का ही पालन करते हुए कहीं नज़र आ रहे हैं और न मास्क पहनने की की अनिवार्यता का ही।
अब सवाल यह उठता है कि क्या यह जश्न इतना जरूरी था कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में इस तरह आयोजित किया जाए,शायद आप कहेंगे बिल्कुल भी नहीं अगर आप फोटो को देखेंगे तो अंदाजा लगा लेंगे कि उत्तराखंड कांग्रेस के मिठाई बांटने वाले यह नेता कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर कितने जिम्मेदार हैं तो आपको पता चल जाएगा।
प्रीतम सिंह के तीन साल पूरे होने पर सोमवार के दिन कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में कुछ कांग्रेस के नेताओं ने मिठाई वितरण का कार्यक्रम चेहरों पर बिना मास्क लगाए और बिना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए हुए कर दिया यह बातें इसलिए उठ रही है कि जब यह हाल कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय का होगा तो ऐसे में दूसरी जगह पर क्या स्थिति होगी इसका आकलन किया जा सकता है।
एक तरफ उत्तराखंड सरकार कोरोनावायरस को लेकर सावधानी बरते जाने की अपील आम जनता से कर रही है वहीं ऐसे में कांग्रेसी नेताओं को राज्य सरकार की अपील का कोई असर नजर नहीं आता फोटो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं चेहरे पर बिना मास्क लगाए यह कांग्रेसी कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में प्रीतम सिंह के तीन साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं सोशल मीडिया पर कांग्रेश के नेताओं की फोटो वायरल होने के बाद लोग यही सवाल कर रहे हैं कि जब उत्तराखंड सरकार कोरोना वायरस को लेकर सावधानी बरतने की अपील आम जनता से कर रही है तो क्या कांग्रेसी नेताओं को सरकार की अपील नजर नहीं आती ? जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही गई है।
कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में प्रीतम सिंह के तीन साल पूरे होने को लेकर सोमवार को एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई तो अब कांग्रेसी नेताओं को सरकार की अपील पर अमल किये की बातें याद आ गयी है।