सुशांत सिंह से जुड़े ड्रग्स केस में NCB कर रही ‘बड़ी मछली’ की तलाश

0
304

NCB खोज रही ड्रग्स केस का इंटरनेशनल लिंक !

NCB ने किया शौविक,मिरांडा के अलावा जैद विलात्रा (21) और आब्देल बासित परिहार (23) को गिरफ्तार

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
मुंबई : नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में कोई अंतरराष्ट्रीय और अंतरराज्यीय कड़ी होने की स्थिति में उसका पता लगाएगा। एक अधिकारी ने शनिवार को यहां यह बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि एजेंसी मामले में एक ‘बड़ी मछली’ की तलाश में है।
एनसीबी राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ वाले कोण से एनडीपीएस कानून की आपराधिक धाराओं के तहत जांच कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में उसके साथ एक रिपोर्ट साझा की थी। राजपूत की प्रेमिका रही रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में मुख्य आरोपी है।
दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के बल्लार्ड इस्टेट कार्यालय के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों का एक-दूसरे से सामना कराया जाएगा ताकि उनकी भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।
उन्होंने कहा कि आरोपियों शौविक चक्रवर्ती तथा सैमुअल मिरांडा को एनसीबी की हिरासत में भेजा गया है।  अधिकारी ने कहा कि अगर जांच में कोई नया नाम आता है तो एनसीबी उसे जांच में शामिल होने के लिए तलब करेगी। अधिकारी ने कहा, ”हम इस जांच को तार्किक परिणति तक ले जाएंगे।
इससे पहले इस मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किये गये रिया के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर रहे मिरांडा को यहां एक अदालत ने नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया। शौविक और मिरांडा के अलावा एनसीबी ने जैद विलात्रा (21) और आब्देल बासित परिहार (23) को भी गिरफ्तार किया है। वे इस समय जांच एजेंसी की हिरासत में हैं।