मुंबई : मिस इंडिया टॉप-5 तथा मिस एशिया पैसिफिक टॉप-5 में शामिल रही लैंसडौन की अनुकृति गुसाईं फेमिना मिस इंडिया-2017 के लिए उत्तराखंड से चुन ली गई हैं।

फेमिना मिस इंडिया-2017 के लिए दिल्ली के लीला होटल में गत दिवस आयोजित प्रतियोगिता में मिस इंडिया नॉर्थ जोंस प्रतियोगिता में उन्हें मिस इंडिया उत्तराखंड का खिताब मिला। प्रतियोगिता में उत्तराखंड की तीन सुंदरियों के बीच मिस इंडिया उत्तराखंड के लिए मुकाबला हुआ था।

अनुकृति का मुकाबला दून की ताशी बहुगुणा और कोटद्वार की ट्विंकल चौधरी से हुआ, जिसमें अनुकृति के सिर मिस इंडिया उत्तराखंड का ताज सजा। मिस इंडिया नॉर्थ क्षेत्र के लिए आठ सुंदरियों को मिस इंडिया के फाइनल राउंड में जाने का मौका मिला है।

अनुकृति की माता जीजीआईसी लैंसडौन की शिक्षक नर्बदा भट्ट गुसाईं ने बताया कि नॉर्थ जोन में उत्तराखंड सहित सात अन्य राज्यों की सुंदरियों को नौ से 13 जून को मुंबई में आयोजित हो रहे फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने का अवसर मिला है।

प्रतियोगिता में देश के प्रत्येक प्रांत से एक-एक प्रतिभागी हिस्सा लेगा। अनुकृति ने बताया कि उनकी निगाहें मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब हासिल कर राज्य का गौरव बढ़ाना है।अनुकृति के पिता उत्तम गुसाईं, भाई उदित, बहन अवंतिका ने मिस इंडिया उत्तराखंड का खिताब जीतने पर खुशी जताई है।

Advertisements
Previous articleआओ चंद्रताल चलें
Next articleएक बार फिर 15 IAS और PCS अफसरों सहित 243 डॉक्टरों के तबादले
डिस्क्लेमर (अस्वीकरण) : देवभूमि मीडिया.कॉम हर पक्ष के विचारों और नज़रिए को अपने यहां समाहित करने के लिए प्रतिबद्ध है। यह जरूरी नहीं है कि हम यहां प्रकाशित सभी विचारों से सहमत हों। लेकिन हम सबकी अभिव्यक्ति की आज़ादी के अधिकार का समर्थन करते हैं। ऐसे स्वतंत्र लेखक,ब्लॉगर और स्तंभकार जो देवभूमि मीडिया.कॉम के कर्मचारी नहीं हैं, उनके लेख, सूचनाएं या उनके द्वारा व्यक्त किया गया विचार उनका निजी है, यह देवभूमि मीडिया.कॉम का नज़रिया नहीं है और नहीं कहा जा सकता है। ऐसी किसी चीज की जवाबदेही या उत्तरदायित्व देवभूमि मीडिया.कॉम का नहीं होगा। धन्यवाद !