About Us

जानिए कुछ हमारे बारे में  …….

नए भारत के युवा होता उत्तराखंड का उभरता हुआ हिंदी न्यूज़ प्लेटफॉर्म है देवभूमि मीडिया डॉट कॉम। यहाँ आपको मिलेंगी उत्तराखंड सहित देश, दुनिया, खेल, सिनेमा, सियासत, स्वास्थ्य, शिक्षा, करियर और मनोरंजन जगत की सबसे ताज़ातरीन, निष्पक्ष, रोचक और उपयोगी खबरें। खबरें जिनमें सब्सटांस हो, सेंसेशन नहीं। खबरें जो जेंडर, कास्ट और सोशल जस्टिस को लेकर प्रोग्रेसिव हों। खबरें जो आपको रखे अवेयर, इंस्पायर करे, एंटरटेन करे। खबरें जिनसे समाज का सरोकार हो। खबरें जो हों सच की बुनियाद पर। खबरें जो जनता की आवाज हों। खबरें जो जमीन से जुड़ी हों। खबरें जो उड़ती-उड़ती मिली हों। ऐसी हर खबर को हम लाएंगे आप तक बेधड़क और बेहिचक।

www.devbhoomimedia.com हमारे साथ ही कुछ वरिष्ठ पत्रकारों का संयुक्त प्रयास है। यह समसामयिक मुद्दों, राजनीतिक, आर्थिक व सामाजिक मुद्दों पर खुली बहस को विभिन्न विरोधी विचारों को बहस के लिए आमंत्रित करता है इसलिए यहाँ प्रकाशित आलेख में विचार लेखकों के अपने हैं और इसके लिए सभी जिम्मेदारियां भी उनकी हैं, लेखकों के विचार से www.devbhoomimedia.com का सहमत होना जरूरी नहीं है। चूंकि यह स्वस्थ एवं गंभीर बहस के लिए एक खुला मंच है इसलिए हम विभिन्न विचारों को एक मंच पर लाने के लिए अन्य स्थानों जैसे ब्लॉग्स, समाचार पत्र इत्यादि से भी आलेख पोस्ट करते हैं, लेकिन ऐसे लेखों पर मूल सोर्स का उल्लेख भी करते हैं एवं साभार भी लिखते हैं। इसलिए हम भी चाहते हैं कि जो समाचार पत्र या अन्य माध्यम हमारे आलेख का प्रकाशन करते हैं वे भी सोर्स के रूप में www.devbhoomimedia.com का उल्लेख अवश्य करें।
www.devbhoomimedia.com पर प्रकाशित किसी भी विज्ञापन की सूचनाओं की जिम्मेदारी विज्ञापनदाता की है, देवभूमि मीडिया.कॉम की नहीं इसलिए किसी भी विज्ञापन पर पहली पूरी जानकारी स्वयं कर लें एवं सत्यता की जांच स्वयं करें। इस साइट पर अन्य साइट्स के लिंक भी हैं तो केवल संदर्भ के रूप में हैं उनकी विषयवस्तु (कंटेंट) व वहां प्रदत्त सूचनाओं से हस्तक्षेप का कोई लेना देना नहीं है।
यदि आपको लगता है कि देवभूमि मीडिया।कॉम पर प्रकाशित किसी विज्ञापन या लेख में कोई भ्रामक जानकारी है अथवा वह तथ्यों से परे है तो हमारे ई-मेल editor@ devbhoomimedia.com पर सूचित करें

अधिकांश फोटो गूगल के सौजन्य से