खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के पिता सहित पांच पर दर्ज हुआ मामला

0
156

घटना 31 मार्च को दिन में लगभग 12 बजे की बताई जा यही है जिस पर हुआ मामला दर्ज 

विधायक परिवार का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उनकी दुकानों के नाम पर की करोड़ों की हेराफेरी

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
हरिद्वार : विवादों से नाता रखने वाले खानपुर के विधायक एक बार फिर चर्चाओं में हैं, इससे पहले भी पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल में भी लंढौरा में दुकानों को लेकर चल रहे विवाद में खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन चर्चाओं में आ चुके हैं।  लेकिन इस बार विधायक के पिता सहित उनके पांच समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में विधायक पक्ष की ओर से पहले ही सिविल लाइंस कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था।
मोहल्ला किला लंढौरा निवासी संजय कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि करीब 30 साल से वह लंढौरा स्थित जूनियर हाईस्कूल की चार दुकानों में से एक दुकान पर बर्तनों की दुकान चलाता है। आरोप है कि जिसका किराया दबंगई के चलते विधायक के पिता कुंवर नरेंद्र सिंह वसूलते रहे हैं। जबकि नगर पंचायत के अभिलेखों में यह दुकानें जूनियर हाईस्कूल की है और उसकी किराएदारी तथा कारोबार भी नगर पंचायत में दर्ज है।
विधायक के पिता पर आरोप है कि 31 मार्च को दिन में लगभग 12 बजे वे इस्लाम आदि दस-बारह अज्ञात लोगों के साथ उसकी दुकान पर पहुंचे। उसे धमकी दी गई की अगले दिन तक दुकान खाली चाहिए नहीं तो वह सामान बाहर निकालकर स्वयं अपने ताले डाल देंगे। यह बात उसके बेटे दिव्य अग्रवाल ने फोन करके उसे बताई। आरोप है कि एक अप्रैल की दोपहर करीब ढाई बजे कुंवर नरेंद्र सिंह, सुनील वालिया तथा विवेक शर्मा सभी निवासी लंढौरा उनकी दुकान पर पहुंचे तथा बंद दुकान के ताले तोड़कर अपने ताले लगाकर चले गये।
इंस्पेक्टर मंगलौर यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि कुंवर नरेंद्र सिंह, सुनील वालिया, विवेक शर्मा उर्फ आशु, इस्लाम और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। कुंवर नरेंद्र सिंह विधायक चैंपियन के पिता हैं। इससे पहले इस विवाद में विधायक पक्ष की ओर से सिविल लाइंस कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया था। विधायक परिवार का आरोप है कि दूसरे पक्ष ने उनकी दुकानों के नाम पर करोड़ों की हेराफेरी की।