भाजपा विधायक चैंपियन का एक और विवादित वीडियो आया सामने देखिये …

पत्रकार के साथ अभद्रता करने के आरोप में चल रहे हैं निलंबित 

डांस  के दौरान वे बहुत ही अभद्र भाषा का कर रहे हैं प्रयोग 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय सदस्यता प्रमुख शिवराज सिंह चौहान ने कहा, भाजपा से निलंबित खानपुर विधायक के निष्कासन का पत्र राज्य इकाई के अनुसंशा के आधार पर केंद्रीय नेतृत्व को भेज दिया गया है। 

वीडियो पर विधायक के खिलाफ हो सकता है कठोर निर्णय !

हरिद्वार जिले की खानपुर सीट के चर्चित भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह  चैंपियन के खिलाफ पार्टी सख्त एक्शन ले सकती है। उत्तराखंड से भाजपा के राज्यसभा सदस्य और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने कहा, कि वीडियो पर राज्यसभा सदस्य और राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख भाजपा अनिल बलूनी ने मीडिया में प्रतिक्रिया देते हुए कहा की “विधायक का व्यवहार अशोभनीय और आदर्श मर्यादा के विपरीत है, इससे स्वीकार नहीं किया जा सकता। पार्टी विधायक के इस व्यवहार की निंदा करती है और इस पर शीघ्र ही कड़ा निर्णय लेगी।इस तरह की हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगी पार्टी। ऐसी ही हरकतों के कारण उन्हें तीन महीने के लिए पार्टी निलंबित कर चुकी है।

देहरादून । राणा जी मुझे माफ़ करना गलती म्हारे से हो गयी ….. शराब का पेग पीते हुए और दोनों हाथों में दो-दो पिस्टल, एक पिस्टल मुंह में दांतों के बीच दबाये और कार्बाइन राइफल लिए हुए खानपुर के भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक नया वीडियो सोशल मीडिया खूब ट्रोल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन कुछ लोगों का कहना है यह वीडियो तब का हो सकता है जब चैम्पियन की एक चैनल के पत्रकार से कहासुनी हो गयी थी और यह वीडियो दिल्ली स्थित उत्तराखंड सदन के कक्ष संख्या 204 का है जब चैम्पियन गाज़िबाद में किस अज्ञात बीमारी का इलाज़ करवा रहे थे। 

खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का यह विवादित वीडियो मंगलवार देर रात वायरल होते ही चर्चाओं में आ गया। 1992 में रिलीज हिंदी फिल्म ”करन -अर्जुन” के गाने ”राणा जी मुझे माफ़ करना गलती म्हारे से हो गयी पर थिरकते खानपुर विधायक चैम्पियन कहीं से भी विधायक जैसे जिम्मेदार जनप्रतिनिधि नज़र नहीं आ रहे हैं बल्कि ऐसा लग रहा है ये किसी हिंदी फिल्म से विलेन हैं  

वीडियो में जहां चैंपियन डांस करते हुए दोनों हाथों में दो पिस्टल भी उनके हाथ में दिखाई दे रही है। बाद में एक पिस्टल मुंह में दबाकर भी वह डांस करते नजर आए। इस दौरान वे शराब पीते हुए भी साफ़ वह दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वे डांस करने के दौरान वे बहुत ही अभद्र भाषा का भी प्रयोग कर रहे हैं और उत्तराखंड राज्य के बारे में बहुत ही आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग भी करते इस वीडियो में नज़र आ रहे हैं। 

वीडियो में चैंपियन जहाँ दोनों हाथों में हथियार पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ में तीन-चार लोग भी हैं जो गाने पर डांस कर रहे हैं

बताया जा रहा है कि पिछले तीन सप्ताह से चैंपियन खानपुर में नहीं हैं। वे दिल्ली बताए जा रहे हैं। पिछले दिनों लंढौरा में नगर बोर्ड की बैठक में चैंपियन ने नगर पालिकाध्यक्ष को एक पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य खराब होने का हवाला सेट हुए बैठक में उपस्थित होने में असमर्थता व्यक्त की थी। वहीं  सूत्रों का कहना है कि वे गाज़ियाबाद में किसी अज्ञात बीमारी का इलाज़ करवा रहे हैं।  

गौरतलब हो कि खानपुर विधायक चैंपियन ऐसे वीडियो और आपत्तिजनक भाषा सहित लोगों को धमकाने सहित अवैध रूप से एस्कॉर्ट  वाहनों का काफिला साथ ले चलने के लिए कई बार विवादों में आ चुके हैं।

बीते दिनों हो उन्हें दिल्ली में एक पत्रकार के साथ अभद्रता करने के आरोप के चलते तीन माह के लिए भाजपा ने सदस्यता से निलंबित किया हुआ है। हालांकि हमने इस विवादित और वायरल वीडियो के बारे में कई बार विधायक चैम्पियन से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया ।

भेजा जा रहा है नोटिस 

खानपुर के भाजपा विधायक कुवंर प्रणव चैंपियन के वायरल हुए वीडियो को लेकर पार्टी गंभीर है। भाजवपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के अनुसार चैंपियन को नोटिस भेजा जा रहा है। साथ ही पूछा जा रहा है कि इस आचरण के लिए क्यों न उन्हे पार्टी से निष्कासित कर दिया जाए।

Advertisements