भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के प्रभारी मंत्रियों से ज़िला प्रवास करने के निर्देश

0
236

प्रभारी मंत्री जिलों में प्रशासनिक बैठक से पहले जनता व कार्यकर्त्ताओं से मिलें व रात्रि विश्राम भी उसी ज़िले में करें : बंशीधर भगत 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
देहरादून । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के बाद अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने भी प्रदेश के सभी प्रभारी मंत्रियों को अपने अपने जिले में जाकर प्रवास करने को कहा है। उन्होंने कहा इस बारे में सभी मंत्रियों को पत्र लिखा जा रहा है। मंत्रियों से कहा गया है कि वे प्रशासनिक बैठक से पहले जनता व कार्यकर्त्ताओं से मिलें व रात्रि विश्राम भी उसी ज़िले में करें।
प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश कार्यालय पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में बताया कि कोर कमेटी के फैसले अनुसार भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक पदाधिकारी , जन प्रतिनिधि व कार्यकर्त्ता प्रदेश की जनता की सेवा में तत्पर है ।
श्री भगत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने सभी कार्यकर्ताओं को जनसेवा पार्टी की विचारधारा, कार्यपद्धति आदि को लेकर प्रशिक्षित करती है । सतत कार्य करने के बाद कार्यकर्ता जनता की सेवा के लिए संगठन व विभिन्न पदों पर जाते हैं ।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 28 अक्टूबर को भाजपा का प्रशिक्षण कार्यक्रम का शुभारंभ होगा। इस कार्यक्रम को देहरादून में मुख्यमंत्री जी तथा हरिद्वार में वे स्वयं प्रारंभ करेंगे ।
विधायक श्री महेश नेगी के प्रकरण पर उन्होंने कहा कि जो भी फैसला जांच के बाद आएगा संगठन तुरंत उस पर कार्रवाई करेगा ।अगर विधायक दोषी पाए जाते हैं हम भी तत्काल में कार्रवाई करेंगे