गैरसैंण में वरिष्ठ पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा को स्वास्थ्य खराब होने पर हेलीकॉप्टर से एम्स लाया गया

0
957

असनोड़ा की एम्स ऋषिकेश में स्थिर है हालत 

राज्य निर्माण आंदोलनकारियों ने मुख्यमंत्री के प्रयासों को सराहा 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून। वरिष्ठ पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा को स्वास्थ्य खराब होने पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर गैरसैण से हेलीकॉप्टर से ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया। मुख्यमंत्री ने एम्स के निदेशक को निर्देशित किया कि श्री असनोड़ा को हरसंभव इलाज उपलब्ध कराया जाए। वहीं पत्रकार संघों और राज्य निर्माण आंदोलनकारियों ने श्री असनोड़ा को तत्काल चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

गैरसैंण में वरिष्ठ पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा का स्वास्थ्य खराब हो गया। सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनको ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा उपलब्ध कराने के आदेश संबंधित अधिकारियों को दिए। श्री असनोड़ा को तत्काल हेलीकॉप्टर से एम्स ऋषिकेश लाया गया।

एम्स प्रशासन के अनुसार श्री असनोड़ा की दो आर्टेरीज ब्लाक थीं। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। श्री असनोड़ा का स्वास्थ्य 24 घंटे की निगरानी में है। उनके स्वास्थ्य में सुधार है। बताया जाता है कि तत्काल अस्पताल पहुंचने पर उनको इलाज मिल सका।

मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि प्रदेश में लॉकडाउन की स्थिति में गंभीर रूप से बीमार व्यक्तियों के उपचार के लिए राज्य सरकार निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए निदेशक एम्स को उनके उपचार की प्रभावी व्यवस्था किए जाने के भी निर्देश दिए। वहीं पत्रकार संघों और राज्य निर्माण आंदोलनकारियों योगेश भट्ट, इंद्रेश मैखुरी, चंद्रप्रकाश करगेती ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।