हरियाणा के तीनों युवकों द्वारा घटना पर लिखित में माफी मांगे जाने के बाद हुआ मामला शांत 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

श्रीनगर (गढ़वाल) : श्रीनगर मेडिकल कॉलेज की छात्राओं पर फ़ब्ती कसने के कारण हरियाणा के तीन युवकों को तब जान के लाले पड़ गये जब मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने साथी छात्रों की शिकायत पर होटल को घेर दिया जिससे शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। पुलिस ने भी बमुश्किल फ़ब्ती कसने वाले छात्रों को होटल से बाहर निकाल श्रीनगर थाने ले जाकर युवकों की जान बचाई।  युवकों द्वारा देर रात लिखित माफ़ी मांगे जाने के बाद मामला शांत हुआ , तब कहीं जाकर पुलिस व जिला प्रशासन ने चैन की सांस ली। 

गौरतलब हो कि श्रीनगर मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार देर शाम आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद कुछ छात्र व छात्राएं एक ढाबे पर गए थे। बताया जा रहा है कि छात्राओं पर फब्तियां कसने को लेकर साथी छात्र ने जब युवक को रोका तो हरियाणा के युवक ने इनसे हाथापाई कर दी। इस पर छात्र-छात्राएं उत्तेजित हो गए और आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज से बड़ी संख्या में छात्र मौके पर पहुंच गए। छात्रों ने होटल के कमरे में मौजूद युवकों के दरवाजे को पीटना शुरू कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर होटल स्वामी राजीव विश्नोई छात्रों को समझाने लगे। इस दौरान पुलिस बल के साथ श्रीनगर से पहुंचे कोतवाल एसएस बिष्ट और श्रीकोट चौकी इंचार्ज महेश रावत ने छात्रों को शांत कराया। पुलिस बमुश्किल हरियाणा के तीनों युवकों को बचाकर श्रीनगर कोतवाली ले आयी। वहीं इस दौरान मेडिकल कॉलेज की फैकल्टी भी कोतवाली पहुंच गयी, जहां दोनों पक्षों के बीच वार्ता होने और हरियाणा के तीनों युवकों द्वारा घटना पर लिखित में माफी मांगे जाने के बाद पुलिस प्रशासन ने चैन की सांस ली।

Advertisements