भाजपा के ख़िलाफ़ तमाम तरह के दुष्प्रचार में जुटे विपक्ष को दें करारा जवाब

0
359

पार्टी के मीडिया विभाग और प्रवक्ताओं से पार्टी के संगठन मंत्री के निर्देश 

पार्टी के मीडिया विभाग और प्रवक्ता तथ्यों व तर्कों के साथ धारदार तरीके से वास्तविकता को लाएं सामने 

कोरोना संकट के समय में कर रही हैं केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार बेहद सजगता व सतर्कता के साथ कार्य 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
देहरादून : भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री अजेय ने कहा कि विपक्ष तमाम मुद्दों को लेकर दुष्प्रचार में जुटा हुआ है। पार्टी के मीडिया विभाग और प्रवक्ताओं को तथ्यों व तर्कों के साथ धारदार तरीके से वास्तविकता को सामने लाना चाहिए।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री अजेय ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आज पार्टी के मीडिया विभाग, प्रदेश प्रवक्ता व जिला मीडिया प्रभारियों से संवाद कायम किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के समय में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार बेहद सजगता व सतर्कता के साथ कार्य कर रही हैं। लॉक डाउन के कारण उपजी परिस्थितियों के मद्देनजर मोदी सरकार ने लगभग 21 लाख करोड़ रुपए का पैकेज घोषित किया है। सरकार ने अपने पैकेज में समाज के सभी वर्गों का ध्यान रखा है। इस पैकेज से एक बार फिर केंद्र सरकार का संवेदनशील वह मानवीय चेहरा सामने आया है। इसके साथ ही प्रदेश सरकार के स्तर पर भी तमाम महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए हैं।
उन्होंने कहा कि मीडिया विभाग व प्रवक्ताओं की जिम्मेदारी है कि केंद्र व प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि महामारी के समय में कांग्रेस अनेक प्रकार के भ्रम फैलाने में जुटी हुई है। कांग्रेस के दुष्प्रचार का पूरी ताकत से मुकाबला किया जाना चाहिए। बैठक में मुख्य प्रवक्ता व विधायक श्री मुन्ना सिंह चौहान, प्रवक्ता व विधायक श्री खजान दास, श्री सुरेश जोशी, श्री विनय गोयल, श्री विनोद सुयाल, श्री नवीन ठाकुर, श्री विपिन कैंथोला, श्री प्रकाश रावत, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री सुनील सैनी, श्री मनबीर चौहान, श्री कमलेश उनियाल आदि ने अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संयोजन प्रदेश मीडिया प्रभारी अजेंद्र अजय ने किया।
इससे पूर्व, प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री अजेय ने सरकार में दायित्वधारियों की भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक ली। उन्होंने दायित्वधारियों को घर वापस लौट रहे प्रवासियों की हर संभव मदद करने की अपील की। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार प्रवासियों के हितों को लेकर पूरी तरह सजग है। दायित्वधारियों को चाहिए कि वे सरकार की मंशा के अनुरूप विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ प्रवासियों तक पहुंचाने में सहायक बनें।