पूर्व विधायक आशा का भाजपा में शामिल होने पर हुआ जोरदार स्वागत

0
308
  • आशा नौटियाल सहित 150 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की बीजेपी में वापसी
देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
रुद्रप्रयाग । केदारनाथ की पूर्व विधायक आशा नौटियाल का पार्टी में दोबारा वापसी पर जिला संगठन ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने पार्टी संगठन का आभार प्रकट किया।
मंगलवार को मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक आशा नौटियाल ने कहा कि 2017 में कुछ परिस्थतियां ऐसी बनी कि मजबूरी में उन्हें निर्दलीय चुनाव लड़ना पड़ा था। कहा कि मैंने यह कदम दुखी मन से उठाया था। तब अनुकूल परिस्थिति नहीं थी, यदि परिस्थित अनुकूल रहती तो ऐसा कदम नहीं उठाती। कहा कि मेरे मन में भाजपा कार्यकर्ता का भाव कभी नहीं छूटा। पार्टी के प्रति हमेशा वही निष्ठा रही। आज मैं अपने परिवार में लौटी हूं। मैं पार्टी और संगठन के प्रति हमेशा निष्ठावान रही। कभी कोई ऐसा कार्य नहीं किया जिससे पार्टी को नुकसान हो सके।
पूर्व विधायक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बेहतर कार्य कर रहे हैं। कई नई सड़कों का निर्माण हो रहा है। पेयजल योजनाएं बन रही है। पैदल मार्ग, पर्यटन स्थलों का विकास हो रहा है। कहा कि हम सभी मिलकर पार्टी हित में अपने कार्यो को आगे बढ़ाने में पूरी मदद करेंगे। उन्होंने परिवार में शामिल करने के लिए जिला, प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। कहा कि केदारनाथ क्षेत्र की जनता का प्यार स्नेह हमेशा उनके साथ रहा है वह आगे भी कायम रहेगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह अपने क्षेत्र से पौड़ी लोकसभा प्रत्याशी तीरथ सिंह रावत को अधिक से अधिक वोट दिलाने के लिए कड़ी मेहतन करेंगी।
गौरतलब हो कि केदारनाथ की पूर्व विधायक आशा नौटियाल की बीजेपी में वापसी के साथ ही उनके साथ गए 150 से ज्यादा कार्यक्रताओं ने भी बीजेपी में वापसी कर ली है। ये सभी कार्यकर्ता पिछले विधानसभा चुनाव 2017 में आशा नौटियाल को टिकट नहीं मिलने के बाद पार्टी छोड़कर चले गए थे।  जिला मुख्यालय रुद्रप्रयाग में आयोजित हुए कार्यक्रम में इन सभी कार्यकर्ताओं की घर वापसी पर स्वागत किया गया। 
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कप्रवान, रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी, बाल संरक्षण आयोग के सदस्य वाचस्पति सेमवाल, प्रदेश महामंत्री सरला खंडूरी, कपूर सिंह, महामंत्री अजय सेमवाल, नगराध्यक्ष सुनील नौटियाल, सरस्वती त्रिवेदी, सुषमा नौटियाल, पुनीत डुडेजा, घनश्याम पुरोहित, विंदु राणा, आषुतोष किमोठी, विपिन सेमवाल आदि मौजूद थे। इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।