कुछ लोग अभी भी कोरोना वाइरस जैसी महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे : डॉ. हरक सिंह रावत 

प्रधानमंत्री मंत्री जी आव्हान 21 दिन के लाॅकडाउन का पालन करें

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

कोटद्वार : उत्तराखंड प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री तथा कोटद्वार विधानसभा के विधायक डा. हरक सिंह रावत ने कोरोना वाइरस के चलते कोटद्वार विधानसभा में स्वास्थ एवं आवश्यक सेवाओं से जुडी विभिन्न मुद्दो पर ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक तथा कोरोना बिमारी से लड़ने हेतु क्षेत्र में आवश्यक सेवा में तैनात अधिकारियों, कर्मचारियों तथा लोगों को मास्क एवं सिनेटाइज़र बांटे।

उन्होंने देश में फैले कोरोना वाइरस के चलते माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा किये गये विशेष आवाहन पर प्रदेश में वन एवं पर्यावरण मंत्री डा हरक सिंह रावत जी द्वारा प्रदेशवासियों तथा क्षेत्रवासियों से उनके तथा उनके परिवार की सुरक्षा हेतु उनकों अपने घरों में रहने का आग्रह किया गया। जिसमें उत्तराखण्डवासियों द्वारा भरपूर सहयोग किया गया। परन्तु इलेक्ट्रॉनिक मीडिया तथा सोशल मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि कुछ लोग अभी भी कोरोना वाइरस जैसी महामारी को गंभीरता से नहीं ले रहे है तथा अनावश्यक घरों से बाहर घुमते हुए दिखाई दे रहें है।

उन्होंने समस्त क्षेत्रवासियों तथा प्रदेशवासियों से निवेदन किया है कि कृपया वह अपने घरों में रहकर इस बीमारी से लड़ने में अपना सहयोग प्रदान करें। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मंत्री जी द्वारा लगाये गये इस 21 दिन के लाॅकडाउन का पालन करें। कोरोना वाइरस से जीतने के लिए इस 21 दिन के लाॅकडाउन का पालन कर इस मुहिम को सफल बनाये। स्वस्थ और सुरक्षित देश के लिए आइये हम सभी सहयोग करें एवं  प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आवाहन को सफल बनाये , घरों में रहें, सावधान रहें, सतर्क रहें।