गैरसैंण में विकास से होगा पूरे प्रदेश को लाभः गौतम

0
333

विकास कार्यों से जब जनता होती है खुश तो कांग्रेस का दुःखी होना है स्वाभाविक : भाजपा प्रदेश प्रभारी 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो

देहरादून । BJP राष्ट्रीय महामंन्त्री व उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है और उत्तराखंड के गैरसैण में जिस तरह से Summer capital बनाकर विकास की गतिविधियाँ सन्चालित हो रही है उसका निश्चित रूप से पर्वतीय भू भाग को लाभ मिलेगा।

उन्होंने कहा कि गैरसैण में Commissioner office  बनने से क्षेत्र के लोगो को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा महज घोषणा नहीं करती, बल्कि उसे पूरा करने में विश्वास भी करती है। उन्होंने कहा कि Congress महज घोषणाएं करती है और 70 साल में अब तक वह यही करती रही है। उतराखंड में चल रहे विकास कार्यों से जनता खुश है। जब जनता खुश होती है तो कांग्रेस का दुःखी होना स्वाभाविक है।
भाजपा राष्ट्रीय महामंन्त्री श्री गौतम ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की अगुवाई में उत्तराखंड सरकार विकास के ऐतिहासिक कार्य कर रही है और इस बार भारतीय जनता पार्टी सारे मिथक तोड़ देगी भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में 60 से अधिक सीटें जीतकर दोबारा सत्ता में आएगी और  ये कार्य कार्यकर्ताओं के मेहनत के बदौलत ही  प्राप्त होगा।
उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से मिशन 2022  में जुटने का भी आह्वान किया। श्री गौतम ने कहा कि जबसे केंद्र में भाजपा सरकार आई है देश का वातावरण बदला है आज चारों तरफ विकास की गंगा बह रही है भ्रष्टाचार का कहीं नामों निशान नही है । देश व प्रदेश में बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं उत्तराखंड में भी All weather road कर्णप्रयाग Railway Line जैसे बहुत बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं Ayushman Yojana से करोड़ो गरीबों का मुफ्त इलाज हुआ है। भाजपा सरकार ने Farmers के हितों के लिये अनेको कार्य किये हैं।
Previous articleमातृशक्ति के सिर से घास का बोझ हटाना बहुत बड़ा सुधार
Next articleअल्मोडा़ : करवट बदलता इतिहास !
तीन दशक तक विभिन्न संस्थानों में पत्रकारिता के बाद मई, 2012 में ''देवभूमि मीडिया'' के अस्तित्व में आने की मुख्य वजह पत्रकारिता को बचाए रखना है .जो पाठक पत्रकारिता बचाए रखना चाहते हैं, सच तक पहुंचना चाहते हैं, चाहते हैं कि खबर को साफगोई से पेश किया जाए न कि किसी के फायदे को देखकर तो वे इसके लिए सामने आएं और ऐसे संस्थानों को चलाने में मदद करें। एक संस्थान के रूप में ‘ देवभूमि मीडिया’ जनहित और लोकतांत्रिक मूल्यों के अनुसार चलने के लिए प्रतिबद्ध है। खबरों के विश्लेषण और उन पर टिप्पणी देने के अलावा हमारा उद्देश्य रिपोर्टिंग के पारंपरिक स्वरूप को बचाए रखने का भी है। जैसे-जैसे हमारे संसाधन बढ़ेंगे, हम ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश करेंगे। हमारी पाठकों से बस इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें, इसके अलावा इसे और बेहतर करने के सुझाव अवश्य दें। आप अपना सुझाव हमें हमारे ई-मेल editor@devbhoomimedia.com अथवा हमारे WhatsApp नंबर 7579007807 पर भेज सकते हैं। हम आपके आभारी रहेंगे