कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष धस्माना ने आइसोलेशन वार्ड का विजिट करके सुरक्षा चेन को तोड़ा : मुन्ना सिंह चौहान 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून। भाजपा ने कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के दून अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में जाने पर घोर आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि कांग्रेस कोरोना जैसी बीमारी पर भी सस्ती राजनीति कर रही है। भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता व विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने इस संबंध में तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि इस गंभीर और संवेदनशील मामले में कांग्रेस ने संवेदनहीनता का परिचय दिया है।

चौहान ने कहा कि कोरोना से पूरा विश्व जूझ रहा है। उत्तराखंड सरकार ने इसमें इतनी संवेदनशीलता दिखाई है कि तत्काल प्रभाव से इसके लिए 50 करोड़ के बजट का प्रावधान करते हुए आइसोलेशन वार्ड के इंतजाम कर दिए। चौहान ने कहा कि रविवार को जब एक प्रशिक्षु आईएफएस में कोरोना की पुष्टि हुई तो सरकार ने तत्काल उन्हें आइसोलेशन उपलब्ध कराया तथा इस बात की पुख्ता व्यवस्था की कि कोई अन्य जनमानस इसकी चपेट में न आ पाए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस गंभीर और संवेदनशील मामले में भी संवेदनहीन बनी रही। कांग्रेस सस्ती राजनीति करने से पीछे नहीं हटी। पूरा विश्व जानता है कि इस बीमारी में मरीज के साथ ही अन्य लोगों को भी अत्यधिक सावधानी बरतनी काफी आवश्यक है, लेकिन कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष धस्माना ने आइसोलेशन वार्ड का विजिट करके सुरक्षा चेन को तोड़ा है।

चौहान ने कहा कि जहाँ तक प्रशिक्षु आईएफएस के स्वास्थ्य की चिंता का सवाल है तो उसके लिए हॉस्पिटल प्रशासन से वार्ता कर हालचाल और तैयारियों से संबंधित जानकारी ली जा सकती थी, लेकिन आइसोलेशन में भीड़ लेकर फोटो खिंचवाना सुरक्षा कवच को तोड़ना है।