मुख्यमंत्री ने सुनी फरियादियों की समस्या,जिलाधिकारी को दिए निस्तारण के निर्देश 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

पौड़ी। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिह रावत ने कहा कि कोरोना वायरस को राज्य में आपदा घोषित किया गया है, ताकि इसके संक्रमण से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा को लेकर अभी डेढ़ माह का समय है। विशेषज्ञों की सलाह पर संक्रमण से सतर्कता बरतने के लिए सभी तरह के उपाय किए जा रहे हैं।

पौड़ी सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता में मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि उन्होंने डीजी हेल्थ को आपातकाल के मद्देनजर आवश्यक उपकरण खरीदने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि राज्य अभी सुरक्षित है और आगे भी सुरक्षित रहेंगे।

मुख्यमंत्री रावत और उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिह रावत रविवार को एक दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के तहत जनपद पौड़ी गढ़वाल मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित संबंधित अधिकारियों के साथ जनपद के विकास कार्यों की समीक्षा की। जिलाधिकारी को विकास कार्यों में तेजी लाने को कहा। मुख्यमंत्री ने फरियादियों की समस्या भी सुनी और जिलाधिकारी को निस्तारण के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री व उच्च शिक्षा मंत्री तथा पौड़ी विधायक कांडई गांव में अमित नेगी के घर पहुंचे, जहां उन्होंने स्व. सुरेन्द्र सिंह नेगी की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया तथा शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

इस अवसर पर विधायक पौड़ी मुकेश कोली, जिलाध्यक्ष भाजपा संपत सिह रावत, प्रदेश उपाध्यक्ष सहकारिता संघ मातबर सिह रावत, उपाध्यक्ष सिंचाई अतर सिह असवाल, अध्यक्ष जिला पंचायत शांति देवी, जिलाधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर,नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम, अपर जिलाधिकारी डा. एसके बरनवाल, एएसपी प्रदीप राय आदि उपस्थित रहे।