कांग्रेसी नेता प्रदर्शन के जोश में खो बैठे होश

0
290

कांग्रेस के तेल के बढ़ते दामों के प्रदर्शन में उड़ी सोशल डिस्टेंसिन की उड़ी धज्जियां

प्रदेश अध्यक्ष सहित 50 से अधिक नेताओं के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
देहरादून: कांग्रेस के नेताओं ने डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार के खिलाफ किये जा रहे प्रदर्शन के जोश में होश खो डाले तो पुलिस ने मामला दर्ज कर कांग्रेसियों के खिलाफ में मानव धारा 147/188/269/270/ipc &51 एपेडिमिक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया।
जिला प्रशासन के अनुसार कांग्रेस ने शारीरिक दूरी बनाते हुए प्रदर्शन करने की प्रशासन से अनुमति ली थी लेकिन कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान जहां शारीरिक दूरी का पालन करना ही भूल गए वहीं कई कार्यकर्ता मास्क तक नहीं लगाए हुए थे , जिस पर पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम समेत 50 से अधिक कांग्रेस के नेताओं पर शहर कोतवाली की धारा चौकी में , धारा 147/188/269/270/ipc &51 एपेडिमिक एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है।
पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, लाल चंद शर्मा सहित गरिमा दसौनी,संजय किशोर, गौरव शर्मा, विजय रतूड़ी, ताहिर अली, मंत्री प्रसाद नैथानी, लक्ष्मी अग्रवाल,मो. तवी खान, अकील अहमद, अनूप कपूर, गोदावरी थापली, लालचंद शर्मा, भूपेन्द्र नेगी सहित कई नेताओं पर नामजद मुक़दमा दर्ज किया गया है।  
मामले में  कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने इसे राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष की आवाज को दबाने का हर हथकंडा अपना रही है। कांग्रेस ऐसी दमनकारी नीतियों से डरने वाली नही है। हम पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ जनता के हित में लड़ाई लड़ रहे हैं । हम सरकार के जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आगे भी सड़क पर उतरेंगे।