सीएम के ओएसडी की पत्नी का निधन, कोरोना पाॅजीटिव पाए जाने पर महंत इंद्रेश अस्पताल में थी भर्ती

0
261

ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट भी इलाज के लिए महंत इंद्रेश अस्पताल में हैं भर्ती 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो
देहरादून । मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के एक और विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) ऊर्बा दत्त भट्ट कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं, उनकी पत्नी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिनका आज निधन हो गया है, वे महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती थीं। वे संस्कृत विभाग में सहायक निदेशक के पद पर कार्यरत थीं। ओएसडी ऊर्बा दत्त भट्ट इलाज के लिए महंत इंद्रेश अस्पताल में भर्ती हैं।
ऊर्बा दत्त ने उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि उन्हें मंगलवार को कोरोना की शिकायत हुई। उनकी पत्नी के कार्यालय में किसी कार्मिक में कोरोना लक्षण थे, उसके बाद उनकी पत्नी और उनमें कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखे। जांच कराने पर कोरोना की पुष्टि हुई। उनकी पत्नी आईसीयू में भर्ती थीं। वे भी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। ऊर्बा से पहले मुख्यमंत्री के दो अन्य ओएसडी और आर्थिक एवं आईटी सलाहकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने विशेष कार्याधिकारी ऊर्बा दत्त भट्ट की धर्मपत्नी वर्षा गौनियाल भट्ट के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति व शोक संतप्त परिवार जनों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने अस्वस्थ चल रहे ऊर्बा दत्त के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

[wpdiscuz-feedback id=”8mh9vzzslf” question=”Please leave a feedback on this” opened=”1″][/wpdiscuz-feedback]