मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हुए आर्यन छात्र संगठन से प्रभावित

0
936

गढ़वाल विश्वविद्यालय का छात्र रहा और आज प्रदेश को संवारने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री के रूप में मिली : त्रिवेंद्र रावत 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

श्रीनगर (गढ़वाल) : हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय गढ़वाल विश्वविद्यालय श्रीनगर के छात्र संघ उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे सूबे के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आर्यन छात्र संगठन का निमंत्रण स्वीकार किया। समारोह में मुख्यमंत्री रावत ने कहा मैं भी गढ़वाल विश्वविद्यालय का छात्र रहा और आज प्रदेश को संवारने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री के रूप में मिली है।

इस दौरन पूर्व छात्र संघ महासचिव देवकान्त देवराडी़ और आर्यन के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सीएम रावत के सम्मान में उन्हें आर्यन की टी-सर्ट भेंट की। आर्यन के इस आतिथ्य सत्कार से सीएम रावत काफी प्रसन्न दिखे और अपने फेसबुक अकाउंट और ट्वीटर अकाउंट पर भी उस छाया चित्र को सभी से साझा किया ।

छात्रसंघ उद्घाटन समारोह में सीएम रावत के साथ पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री डाॅ धन सिंह रावत भी मौजुद रहे डॉ धन सिंह रावत ने छात्रसंघ की मांगों को लेकर कहा की मैं माननीय मुख्यमंत्री और आपके सांसद खुद इसी कैंपस के छात्र नेता रहे हैं हमें भी इस कैंपस की फ़िक्र रहती है हम स्वयं भी इसके लिए हर सम्भव मदद के लिए हमेशा तैयार है।
इस अवसर पर कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए प्रदेश नेतृत्व का छात्र संघ महासचिव प्रदीप सिंह रावत ने पुर्व छात्रसंघ महासचिव देवकान्त देवराडी़ पूर्व छात्रसंघ महासचिव रामप्रकाश प्रदेश संयोजक आर्यन संजय बिष्ट व प्रदेश प्रवक्ता आर्यन राबिन सिंह ने आभार व्यक्त किया