जिला पंचायत अध्यक्ष उमा सिंह को मुख्य विकास अधिकारी मनुज गोयल द्वारा दिलाई गई पद एवं गोपनीयता की शपथ 

जिला पंचायत अध्यक्ष ने नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष कान्ता रावत एवं सदन के सभी सदस्यों को शपथ दिलायी

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

अल्मोड़ा । नव निर्वाचित जनपद के प्रथम व्यक्ति जिला पंचायत अध्यक्ष उमा सिंह को मुख्य विकास अधिकारी मनुज गोयल द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ  जिला पंचायत कार्यालय परिसर में दिलायी। तदोपरान्त अध्यक्षा द्वारा नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष कान्ता रावत एवं सदन के सभी सदस्यों को शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर उपाध्यक्ष व सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को उपहार भेंट किये गये तथा सम्मानित किया गया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि जिन अपेक्षाओं से जनता प्रतिनिधियों ने मुझे इस पद तक पहुुंचाया है उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने का मेरा प्रयास सदैव रहेगा। उन्होंने कहा कि जनपद के चहोन्मुखी विकास के लिए सदन के सभी सदस्यों को एक टीम भावना से कार्य करना होगा तभी जनपद का विकास किया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत की आय में कैसे बढ़ोत्तरी हो सके इसके लिए हमें सामुहिक प्रयास करने होंगे।

अध्यक्ष ने कहा कि हमें जिला पंचायत की परिसम्पत्तियों के रख-रखाव पर विशेष ध्यान देना होगा। उन्होंने सदन के सभी सदस्यों को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके क्षेत्र के विकास कार्यो में किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जायेगा हर क्षेत्र में विकास को नया आयाम दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सदन में सभी की भावनाओं को सम्मान दिया जायेगा तथा जनपद के विकास में सभी का सहयोग लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि प्रत्येक सदस्य को अपने क्षेत्र की समस्या व विकास की रूपरेखा सदन में रख सकता है।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष्य गोविन्द सिंह कुंजवाल, पूर्व विधायक अल्मोड़ा मनोज तिवारी, द्वाराहाट मदन सिंह बिष्ट, रानीखेत करन माहरा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी धन सिह रावत ने भी सदन को सम्बोधित किया। अपने सम्बोधन में वक्ताओं ने जनपद के विकास के लिए सभी नवनिर्वाचित सदस्यों से संगठित होकर विकास कार्यो को गति देने को कहा।

उन्होंने कहा कि सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में आम जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरें यह उनका प्रयास होना चाहिए। शपथ ग्रहण समारोह में सभी नवनिर्वाचित सदस्यगण, क्षेत्र पंचायत प्रमुख के अलावा विभिन्न पदाधिकारी, उप जिलाधिकारी जैंती भनोली मोनिका, जिला विकास अधिकारी के. के. पंत, अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत राजेन्द्र सिंह कठैत सहित जिला पंचायत का समस्त स्टाफ मौजूद थे।

Advertisements