बॉलीवुड अभिनेता हेमंत पांडे की सरकार को नसीहत, कहा-बंद हो कोरोना जांच के नाम पर उत्पीड़न

0
209
जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी को साझा किया एक वीडियो हुआ वायरल 
देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
देहरादून : मुबंई से देहरादून के जॉली ग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचे अभिनेता हेमंत पांडे ने एयरपोर्ट बाहर निकलते ही पुलिस द्वारा कोरोना के नाम पर यात्रियों के उत्पीड़न और उनकी  परेशानी को एक वीडियो से साझा किया और यह वीडियो देखते ही देखते सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो गया।
इस वीडियो में हेमंत ने उत्तराखंड घूमने आ रहे यात्रियों को कोरोना जांच के नाम पर हो रही फार्म भरने सम्बंधी परेशानी का जिक्र करते हुए कहा कि यदि पर्यटकों को इस तरह से टॉर्चर किया जाएगा तो पर्यटन कारोबार कैसे चलेगा।
https://www.facebook.com/1423869014/videos/10219616193301761/
हेमंत पांडे के इस वीडियो को सोशल मीडिया में हाथों हाथ लिया गया है। लोग सरकार को कोस रहे हैं। हेमंत पांडे ने अपने फेसबुक एकाउंट से वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी कृपया उत्तराखंड आने वाले लोगों को बहुत परेशानी हो रही है।
इस पर आप पुनर्विचार करके अपनी कमेटी के साथ कुछ नया निर्णय लें, धन्यवाद। देश के अन्य राज्यों की सरकारों ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के अत्याचार से अपनी जनता को मुक्त कर दिया है। उत्तराखंड के सभी सांसदों से निवेदन है कि कृपया इस पर वे भी अपने सक्रिय और बेहतर सांसद होने का परिचय दें।
पूरे देश से पर्यटक उत्तराखंड आ रहे हैं। इनके आने से सरकार का भला तो होगा ही, उत्तराखंड में रोजगार भी बढ़ेगा.., हेमंत वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि एयरपोर्ट पर उन्होंने राज्य में आने वाले पर्यटकों को हड़बड़ी में फार्म भरते हुए देखा। पूरे देश के लोग इस समय उत्तराखंड आना चाहते हैं।
इससे अच्छा संदेश नहीं जा रहा। फार्म भरने के नाम पर ये सिर्फ औपचारिकता है इससे किसी का भला नहीं हो रहा। पर्यटक यहां खुली हवा में सांस लेने और प्रकृति का लुत्फ लेना चाहता है, लेकिन यहां उन्हें कोरोना के नाम पर परेशानी झेलनी पड़ रही है। यह एक तरह से टार्चर है।
पुलिस के जो लोग भी वहां ड्यूटी कर रहे हैं वह भी परेशान हो गए हैं। घंटों तक उन्हें भी मास्क लगाकर भीड़ में खड़े रहना पड़ रहा है। सोशल मीडिया में हेमंत के इस वीडियो को सैकड़ों लोग शेयर कर चुके हैं और कईयों ने इसमें कमेंट लिखकर समर्थन दिया है।