पुलिस ने हंगामा बढ़ता देख किया लाठीचार्ज

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून । छात्रसंघ चुनाव को लेकर माहौल गरमाता जा रहा है। DAV PG कॉलेज में ABVP का बागी गुट रैली निकालने के लिए जमा हुआ था। लेकिन इस बीच एबीवीपी और युवा मोर्चा के नेताओं ने उनपर हमला बोल दिया, जिसके बाद उनके बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान कई छात्र नेता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस ने हंगामा बढ़ता देख लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया। 

छात्रसंघ चुनाव को लेकर अिखल भारतीय विद्यार्थी परिषद, एनएसयूआइ समेत तमाम छात्र संगठन और निर्दलीय प्रत्याशी पूरे जोर-शोर से मैदान में डटे हुए हैं। शुक्रवार को चुनावी रैली के दौरान एबीवीपी और बागी गुट के बीच किसी बात को लेकर बहस छिड़ गई। फिर क्या था देखते ही देखते उनमें लाठी-डंडे चलने लगे। इसमें कई छात्रें के सिर फूट गए। संघर्ष की घटना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए घायल छात्रें को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि एबीवीपी अध्यक्ष पद के दावेदार सागर तोमर और बागी गुट से शुभम सिमल्टी और राहुल लारा को सिर में चोट लगी है। 

इससे पूरे कॉलेज में तनाव का माहौल हो। फिलहाल, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। डीएवी कॉलेज में अखल भारतीय विद्यार्थी परिषद में पिछले दो महीने से गुटबाजी चल रही है। एबीवीपी संगठन और युवा मोर्चा एक होकर कॉलेज के वर्तमान अध्यक्ष जितेंद्र बिष्ट, पूर्व अध्यक्ष शुभम सिमल्टी, राहुल लारा, आशीष रावत और अब निर्दलीय उम्मीदवार निखल शर्मा के खिलाफ है। कुछ दिन पहले दिग्गज नेता ओम कक्कड़ को भी संगठन से निकाल दिया गया है। गत दिवस शुभम सिमल्टी समेत पांच बागियों को भी बाहर कर दिया गया। डीएवी कालेज में छात्रसंघ चुनाव की प्रक्रिया शुरू होते ही यह पहली भिड़ंत हुई है। 

Advertisements

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.