हरिद्वार :  कोतवाली क्षेत्र की निर्मला छावनी में सोमवार की शाम एक युवा कंबल कारोबारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।वारदात को कारोबारी के घर से चंद कदम की दूरी पर ही अंजाम दिया गया। माना जा रहा है कि प्रोफेशनल शूटरों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। कारोबारी को बेहद करीब से चार गोली मारी गई है। एसएसपी ने अधीनस्थों को वारदात के जल्द खुलासे के निर्देश दिए है।

पन्ना लाल भल्ला कालेज से टीचर के पद से रिटायर्ड एमपी शर्मा ने अपने नाती अमित दीक्षित उर्फ गोल्डी (39) को बचपन में ही गोद ले लिया था। अपर रोड पर मंसा देवी पैदल मार्ग मार्ग के मुहाने पर अमित की कंबल और शॉल की दुकान है। वह हरिद्वार नगर पालिका के पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुकेश त्यागी के बड़े भाई निर्मल त्यागी का दामाद था।

अमित रोजाना की तरह शाम को घर पर चाय पीने गया था। उसके बाद करीब साढ़े सात बजे अमित अपनी स्कूटी से दुकान जा रहा था वह जैसे ही घर से महज सौ मीटर की दूरी पर पहुंचा उसे रोक कर गोलियां बरसा दी गईं।गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसी चिकित्सक समीर सिंह जब तक बाहर निकले तब कारोबारी भूमि पर खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ था। आनन फानन में कारोबारी को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एसएसपी कृष्णकुमार वीके, एसपी सिटी परमेंद्र डोबाल, सीओ सिटी प्रकाश देवली, कोतवाली प्रभारी अनिल जोशी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। एसएसपी ने पुलिस टीम को जल्द वारदात के खुलासे के निर्देश दिए है। घटना के बाद अस्पताल और मौके पर व्यापारियों की भीड़ लग गई। व्यापारियों ने तीन दिन में हत्या का खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

Advertisements