गैरसैंण को स्थाई राजधानी भाजपा करेगी घोषितः तीरथ

0
364

पौड़ी : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव-2017 फतह के बाद गैरसैण को स्थाई राजधानी घोषित करेगी। उन्होंने कहा कि स्थाई राजधानी को लेकर भाजपा का रुख स्पष्ट है।

उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार लगातार गैरसैंण के नाम पर जनता की भावनाओं से खिलावड़ कर रही है। भाजपा गैरसैंण को लेकर विधानसभा में दो बार प्रस्ताव ला चुकी है। इसे सरकार हर बार खारिज कर चुकी है। रावत ने विधान सभा अध्यक्ष कुंजवाल की मंशा को भी कठघरे में खड़ा किया।

भाजपा जिला कार्यालय में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व चौबट्टाखाल विधायक तीरथ सिंह रावत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गैरसैंण स्थाई राजधानी के मुद्दे पर भाजपा संकल्प प्रस्ताव व 310 के तहत चर्चा प्रस्ताव ला चुकी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल सदन से बाहर गैरसैंण की पैरवी करते हैं, लेकिन सदन में उनका रुख हमेशा गैरसैंण विरोधी ही साबित हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नोटबंदी से देश का आम आदमी खुश है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को प्रधानमंत्री आदर्श राज्य के रुप में विकसित करना चाहते हैं। इसके लिए 2017 का जनादेश देकर जनता पीएम की संकल्पना को साकार रुप देगी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश रावत, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सुमनलता ध्यानी, नगर अध्यक्ष राजेंद्र रावत, राजेंद्र प्रसाद टम्टा, प्रशांत काला, विक्रांत रावत, विजय सती आदि मौजूद थे।