भाजपा नेत्री के पति ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान का राशन जनरल स्टोर पर बेच डाला

एनटीडी थाने में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

0
618

सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान,भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री के पति के है नाम

शिकायत के बाद दुकान हुई सील, राशन बेचने और खरीदने वालों खिलाफ हुआ दर्ज हुआ मुकदमा

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

अल्मोड़ा : अल्मोड़ा में भाजपा महिला मोर्चा के पति ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान का राशन जनरल स्टोर पर महंगे दामों पर बेचे जानी की जानकारी के प्रकाश में आते ही जिले की प्रशासनिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। वहीं मामला सही पाए जाने पर एसडीएम सीमा विश्वकर्मा ने सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता और जनरल स्टोर स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दुकानें भी सील कर दी हैं।

गौरतलब हो कि अल्मोड़ा नगर के एनटीडी क्षेत्र की सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान है। जो राहुल पंत के नाम पर पंजीकृत है और राहुल पंत की पत्नी किरन पंत अल्मोड़ा भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष हैं। किसी गल्ला विक्रेता द्वारा सरकारी राशन को जनरल स्टोर पर बेचने की शिकायत एसडीएम सीमा विश्वकर्मा को दी गई। इस शिकायत पर एसडीएम सदर और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी और जांच के बाद सारा मामला खुलकर सामने आ गया।

मामले में एसडीएम सदर सीमा विश्वकर्मा ने हमारे संवाददाता को बताया कि अनूप सिंह के जनरल स्टोर से सरकारी सस्ते गल्ले के नौ कट्टे चावल के पकड़े गए हैं। प्रशासनिक पूछताछ में पता चला कि यह राशन सस्ता गल्ला विक्रेता राहुल पंत ने जनरल स्टोर स्वामी अनूप को बेचे हैं। प्रशासन की टीम ने सस्ता गल्ला विक्रेता राहुल पंत और जनरल स्टोर संचालक अनूप सिंह के खिलाफ एनटीडी थाने में आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। वहीं सस्ते गल्ले की दुकान को सीज कर दिया गया है।