नया साल मनाने पांच दोस्तों के साथ नोएडा से औली पहुंचे एक युवक की मौत

0
357

औली-गौरसों ट्रैक रूट पर अपने साथियों से बिछुड़ गया था मृतक 

मृतक उद्योत शर्मा उम्र 22 वर्ष पुत्र सुधेश शर्मा था ऊधमपुर, जम्मू का रहने वाला

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

जोशीमठ :  नोएडा से औली घूमने अपने पांच दोस्तों के साथ आए एक युवक की मौत हो गई। युवक औली-गौरसों ट्रैक रूट पर दोस्तों को छोड़ आगे निकल कर अपने साथियों से बिछुड़ गया था। हालांकि उसके साथियों  ने इसकी जानकारी पुलिस को दी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। जानकारी मिलने पर जोशीमठ पुलिस एसडीआरएफ भेज कर सर्च अभियान चलाया लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चला। पुलिस टीम की ओर से  रविवार सुबह एक बार फिर सर्च अभियान चलाया गया तो खोजी पुलिस टीम को युवक का शव मिला। 

पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पर्यटक को ढूंढकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक यशवन्त सिंह चौहान ने जिला मुख्यालय गोपेश्वर से बताया कि पर्यटक दल शनिवार को औली गया था। उन्होंने बताया कि औली आये अवनीश सिंह पुत्र अनिल निवासी आरायी थाना कोहरबना जिला भदोई उत्तर प्रदेश ने जोशीमठ थाने को जानकारी दी कि नोएडा से हम पांच साथी  कॉलेज में पढ़ते हैं। हम सभी साथी न्यू ईयर मनाने नोएडा से औली घूमने आये थे।

जोशीमठ थाने में दी गयी तहरीर में मृतक के दोस्त अवनीश सिंह ने बताया कि हमारे  साथी उद्योत शर्मा उम्र 22 वर्ष पुत्र सुधेश शर्मा जो ऊधमपुर, जम्मू का रहने वाला है। शनिवार शाम 6 बजे से औली से ऊपर गोरर्सों टाप पर कहीं हमसे बिछुड गया है। हमने उद्योत को ढूंढ़ने का काफी प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस अधीक्षक ने बताया जानकारी मिलते ही सर्च अभियान चलाया गया। सर्च अभियान से लापता युवक का शव मिल गया है । शव के पंचनामा की आगे की कार्रवाई की जा रही है ।