गनर और सह्यपगियों ने बचाया 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

रुद्रप्रयाग । जिले की केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत पर एक व्यक्ति द्वारा जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया। विधायक गनर और ग्रामीणों ने विधायक को बचाया, अन्यथा बडी घटना हो सकती थी।

दरअसल, शुक्रवार को केदारनाथ विधानसभा के विधायक मनोज रावत क्षेत्र भ्रमण पर जा रहे थे। उन्होंने इंटर कॉलेज बाड़व का औचक निरीक्षण करना था। इस बीच क्यूंजा घाटी के कांदी में विधायक मनोज रावत पर शराब के नशे में चूर जीतपाल राणा पुत्र जयबीर राणा और उसके दो अन्य साथियों ने जानलेवा हमला किया।

हद तो तब हो गई जब आरोपियों द्वारा विद्यायक पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की गई। गनीमत रही की विधायक के गनर और ग्रामीणों ने बीच बचाव किया। बताया जा रहा है कि आरोपी का पूरे क्षेत्र में आतंक है। दारू पीकर आरोपी द्वारा अक्सर किसी न किसी से मारपीट और झगड़े करने के मामले आते रहते हैं। पुलिस आरोपी की ढूंढखोज में जुट गई है।

पुलिस उपाधीक्षक गणेश लाल कोहली ने बताया कि विधायक मनोज रावत की शिकायत पर आरोपी की ढूंढखोज के लिए पुलिस टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष ईश्वर सिंह बिष्ट ने कहा कि कुछ शरारती तत्व विधायक मनोज रावत की लोकप्रियता से बौंखलाए हुए हैं।

शराब और खनन माफियाओं का केदारघाटी में आतंक मचाया हुआ है। इनके इशारे पर ही गांव में शरारती तत्व शराब पीकर आतंक मचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए। 

Advertisements