AIR INDIA , INDIGO, SPICE JET के बाद अब दून से VISTARA की FLIGHT हुई शुरू

0
445

29 मार्च से रोजाना दोपहर डेढ़ बजे फ्लाइट दिल्ली से रवाना और करीब तीन बजे पहुंचेगी देहरादून

देहरादून से अपराह्न 3.30 बजे फ्लाइट चलेगी, जो 4.30 बजे  पहुंचेगी दिल्ली

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

देहरादून : AIR INDIA , INDIGO,SPICE JET के बाद अब दून से VISTARA की FLIGHT भी हुई शुरू होने जा रही है इसके लिए उसे उड्डयन मंत्रालय से स्वीकृति और शिड्यूल मिल चुका है। स्वीकृति मिलने के बाद विस्तारा एयरलाइंस 29 मार्च से देहरादून-दिल्ली के बीच भी हवाई सेवा शुरू करेगी। देहरादून और दिल्ली के बीच चलने वाली फ्लाइट्स के लिए कंपनी ने टिकट बुकिंग शुरू कर दी है। फिलहाल देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली और दिल्ली से देहरादून के लिए विस्तारा की एक-एक फ्लाइट चलेगी।

विस्तारा एयरलाइंस के चीफ कॉमर्शियल अफसर विनोद कन्नन ने बताया कि दिल्ली से देहरादून के बीच चलने वाली फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास का किराया 2,499 रुपये होगा। प्रीमियम इकोनॉमी में 4,699 और बिजनेस क्लास में 12,299 रुपये किराया लिया जाएगा।

गौरतलब हो कि विस्तारा की ग्राहकों के लिए दिल्ली से अहमदाबाद, बंगलूरू, चेन्नई, हैदराबाद, इंदौर, कोलकाता, मुंबई, पुणे, रांची, रायपुर और वाराणसी समेत अन्य शहरों के लिए सीधी सेवा उपलब्ध है। कंपनी के अनुसार 29 मार्च से रोजाना दोपहर डेढ़ बजे फ्लाइट दिल्ली से रवाना होगी और करीब तीन बजे दून पहुंचेगी। वहीं, देहरादून से अपराह्न 3.30 बजे फ्लाइट चलेगी, जो 4.30 बजे दिल्ली पहुंचेगी।