शिकार पर गए दोस्तों में से एक का निशाना चुका युवक को लगी गोली, दहशत में तीन साथियों ने जहर खाकर दी जान, एक फरार

0
199

साथी को गोली लगने की घटना के बाद अन्य तीनों युवकों ने दहशत में आकर जहर खाकर की आत्महत्या 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 
नई टिहरी : उत्तराखंड के टिहरी जिले के घनसाली विधानसभा में विनयखाल के कुण्डी गांव में उस वक्त कोहराम मच गया जब पता चला की चार युवको की मौत हो गयी है। गांव के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल गए थे। जहां चार युवकों के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जबकि एक फरार बताया जा रहा है। 
मिली जानकारी के अनुसार टिहरी में थाती-कठुड़ पट्टी के कुण्डी गांव के चार युवकों के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। ग्रामीणों के अनुसार शनिवार शाम को कुंडी गांव के पांच दोस्त शिकार करने चोलाह तोक के जंगल में गए थे। शिकार करते समय अचानक निशाना चूकने से एक युवक को गोली लग गई जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक की पहचान संतोष पुत्र दलेब सिंह पंवार उम्र 19 वर्ष के रूप में हुई है। जिसके बाद तीन अन्य युवक डर गए। इस घटना के बाद अन्य तीनों युवकों ने दहशत में आकर जहर खाकर आत्महत्या करने की जानकारी मिली है। जिसके बाद ग्रामीणों ने तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया। आधी रात को तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जहर खाने वाले तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।
तीन युवकों के शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलेश्वर में रखे गए है जबकि अन्य एक शव की तफ्तीश के लिए गांव में मौके पर बालगंगा लाटा तहसीलदार कुण्डी गांव गए है।
मृतको के नाम इस प्रकार है।
1:- संतोष उम्र 22 वर्ष पुत्र दलेब सिंह
2:- अर्जुन उम्र 22 वर्ष पुत्र नयन सिंह
3:- पंकज उम्र 23 वर्ष पुत्र अब्बल सिंह
4: सोबन सिंह उम्र 21 वर्ष पुत्र केसर सिंह।
कुण्डी ग्राम प्रधान कुलदीप सिंह पंवार ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी सुबह 4 बजे फ़ोन के माध्यम से हुयी वे उस वक्त ऋषिकेश में थे। वहीं घनसाली प्रशासन की टीम तथा कुण्डी गांव के लोग सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र बेलेश्वर में मौके पर मौजूद है। प्रधान कुलदीप सिंह ने बताया कि बीते शनिवार दोपहर को यह पांचों युवक जंगल में शिकार के लिए गए थे। देर रात तक वापस न आने के कारण स्वजन जंगल में उनकी तलाश के लिए गए तो इन सभी के शव मिले।