• इतनी बड़ी लूट बिना मुखबरी के संभव नहीं : पुलिस 

  • रुपयों का बैग छीन धमकी देते हुए फरार हुए बदमाश 

देवभूमि मीडिया ब्यूरो 

रुड़की । मंगलौर कस्बे के दिल्ली हाईवे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मियों की आंखों में मिर्च झोंक और अकाउंटेंट पर पिस्टल तान कर्मचारियों से 33.56 लाख रुपये लूट लिए। लूट के बाद जान से मारने की धमकी देते हुए आराम से फरार हो गए। दिन-दहाड़े हुई घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। लूट का मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

रुड़की के सिविललाइंस निवासी और भाजपा से जुड़े ललित मोहन अग्रवाल का मंगलौर कस्बे में दिल्ली हाईवे पर पेट्रोल पंप है । सोमवार दोपहर करीब 12 बजे पेट्रोल पंप का एकाउटेंट आमिर निवासी मंगलौर और कर्मचारी पवन निवासी रुड़की बाइक पर सवार होकर बैंक के लिए निकले। उन्हें बैंक में 33.56 लाख रुपये जमा कराने थे। पुलिस के अनुसार दोनों जब आधे रास्ते में पहुंचे तो एक बाइक ने उन्हें ओवरटेक किया और उनके आगे रुक गए। इस पर दोनों कर्मचारी भी रुक गए।

पेट्रोल पंप कर्मियों ने पुलिस को बताया कि एक बदमाश ने एकाउटेंट पर पिस्टल तान दी और दूसरे ने उनकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया। इसके बाद बदमाशों ने आमिर से रुपयों का बैग छीन लिया और धमकी देते हुए फरार हो गए। कर्मचारियों ने घटना की सूचना मालिक को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने आसपास के इलाके की नाकेबंदी कर तलाश शुरू की, लेकिन फिलहाल कुछ हाथ नहीं लगा। पुलिस अधीक्षक (देहात) नवनीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है। उन्होंने बताया कि इतनी बड़ी लूट बिना मुखबरी के संभव नहीं है। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है।

Advertisements